Uncategorized

मुलायम की धमकी का साल पूरा, अमिताभ ने किया बुद्धि-शुद्धि हवन

लखनऊ: समाजवादी पार्टी मुखिया मुलायम सिंह यादव द्वारा एक साल पहले फोन पर दी गई धमकी के एक साल पूरे होने पर रविवार को आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने ‘अन्याय दिवस’ के रूप में याद किया और अपने आवास पर बुद्धि-शुद्धि हवन कर सत्ता में मदांध लोगों की बुद्धि-शुद्धि के लिए प्रार्थना की। (21:12)
आईपीएस अमिताभ ठाकुर और उनकी पत्नी डॉ. नूतन ठाकुर ने बताया कि 10 जुलाई को मुलायम सिंह ने मंत्री गायत्री प्रजापति की शिकायत लोकायुक्त से किए जाने के अगले दिन फोन पर धमकी दी थी और उसके अगले दिन अमिताभ ठाकुर ने थाना हजरतगंज में इस घटना की शिकायत दी थी।

थाना हजरतगंज में शिकायत देने के बाद उसी रात सत्तापक्ष की ओर से उन दोनों के खिलाफ थाना गोमतीनगर में दुष्कर्म का झूठा मुकदमा दर्ज करा दिया गया और दो दिन बाद उन्हें अचानक निलंबित कर दिया गया। उन्होंने कहा कि उसके बाद उनका पिछला एक साल अन्याय के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ते बीता।

आईपीएस अमिताभ ने कहा कि इन सभी अन्याय और अत्याचार को याद करते हुए उन्होंने इस दिन को सत्ता में बैठे लोगों द्वारा सत्ता के दुरुपयोग को ‘अन्याय दिवस’ के रूप में याद कर सत्ता में बैठे मदांध लोगों की बुद्धि-शुद्धि के लिए हवन किया। इसमें सत्ता का दुरुपयोग करने वालों की सुबुद्धि के लिए विशेष आहुति दी गई। हवन कुंड में ठाकुर दंपति के अलावा कई लोगों ने आहुति दी।

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: