Uncategorized

बीजेपी हमें देशभक्ति न सिखाएं: उद्धव ठाकरे

News Wing
Mumbai, 1 October: शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने मुंबई के शिवाजी पार्क में अपनी पार्टी की दशहरा रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी हमें देशभक्ति ना सिखाएं, क्योंकि अभी वो दिन नहीं आए है कि हमें देशभक्ति सिखायी जा सके. साथ ही उन्होंने नोटबंदी पर जिक्र करते हुए ये भी कहा कि देश में यह माहौल बनाया गया कि जो लोग नोटबंदी का समर्थन करते हैं वो देशभक्त हैं और जो इसका विरोध करते हैं वो देशद्रोही.

व्यक्तिगत हमला करने से बचें

इस दौरान उद्धव ने शिवसेना के कार्यकर्ताओं से अपील की कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर व्यक्तिगत हमला करने से बचें, जैसा कि हाल में महंगाई के खिलाफ शिवसेना के प्रदर्शन के दौरान किया गया था. उन्होने कहा कि  हमने हिंदुत्व के लिए भाजपा के साथ गठबंधन किया था, जब हिंदुत्व को वर्जित शब्द माना जाता था. अगर भाजपा नेता सोचते हैं कि हमारा उनके लिए कोई महत्व नहीं है, तो हम देखेंगे. साथ ही हम यह भी जानना चाहते हैं कि आपके हिंदुत्व की परिभाषा क्या है.

advt

कहां है एकरुपता

उद्धव ने मोदी की महत्वकांक्षी परियोजना को भी जमकर विरोध किया और कहा कि कौन चाहता है बुलेट ट्रेन. पहले रेल ढांचे में सुधार कीजिए. पेट्रोल और डीजल की अधिक कीमतों पर उद्धव ने कहा कि यह सरकार कहती है कि जीएसटी से कर में एकरूपता आयेगी, लेकिन एकरूपता है कहां. हमारे यहां से ज्यादा सस्ता पेट्रोल तो पाकिस्तान में हैं.

adv

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: