Uncategorized

पाकुड़ : टास्क फोर्स ने मैग्जीन रूम का किया औचक निरीक्षण, विस्फोटक लाइसेंस, स्टॉक रजिस्टर प्रस्तुत करने का निर्देश

Pakur : जिला टास्क फोर्स ने शनिवार को अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी की. टीम ने सबसे पहले पैनम-अमड़ापाड़ा मुख्य सड़क पर बालू लदे दो ट्रैक्टर के कागजातों की जांच की. जांच के दौरान दोनों ट्रैक्टर में कागजात नहीं पाये गये. इसके बाद टीम ने चालक को हिरासत में लेते हुए दोनों ट्रैक्टर को नगर थाना के हवाले कर दिया है.

टीम ने महेशपुर प्रखंड के बाघमारा मौजा में तारा स्टोन एवं परेश दत्ता के मैग्जीन हाउस का औचक निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान विस्फोटक लाइसेंस, स्टॉक रजिस्टर, मेट लाइसेंस, व्यवहार में लाए गए विस्फोटक, टोटल प्रोडक्शन, त्रैमासिक विवरणी आदि की जांच की. जांच में टीम को खामियां मिली है. टीम ने सभी कागजातों को प्रस्तुत करने का निर्देश दिया है.

इसे भी पढ़ें- हां गोमिया में हुआ भीतरघात, क्या पार्टी करेगी कार्रवाई

अवैध खनन के खिलाफ कार्रवाई तेज

अभियान का नेतृत्व सिविल एसडीओ जितेंद्र कुमार देव कर रहे थे. श्री देव ने कहा कि डीसी के निर्देश पर विशेष अभियान चलाया जा रहा है. सुदूरवर्ती सीमा क्षेत्र से अभियान की शुरुआत की गई है. अवैध खनन माफिया के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि पाकुड़िया, रद्दीपुर, महेशपुर, मालपहाड़ी, कान्हूपुर, सितपहाड़ी, कालीदासपुर, सुंदरापहाड़ी आदि इलाकों में अभियान चलाया जायेगा. अभियान में एसडीपीओ श्रवण कुमार, डीएमओ उत्तम कुमार विश्वास आदि मौजूद थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button