Uncategorized

पलामू : हरिहरगंज में हुए स्वर्ण व्यवसायी के परिजनों पर जानलेवा हमले का उद्भेदन, दो गिरफ्तार, एक फरार

Daltonganj : पिछले महीने की 24 तारीख को हरिहरगंज थाना क्षेत्र में आभूषण व्यवसायी चुन्नू सोनी के घर पर हुए हमले का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक अन्य अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

पुलिस अधीक्षक इंद्रजीत महथा ने पत्रकारों को बताया कि अनुसंधान में इस बात का पता चला कि इस कांड में गंभीर रूप से जख्मी अन्नु देवी के चचेरे भाई के पुत्र पंकज कुमार सोनी की भी संलिप्तता है. पंकज के बारे में जब पता किया गया तो ज्ञात हुआ कि वह बिहार के औरंगाबाद सीमेंट फैक्ट्री में काम करता है और वह नशा करने और जुआ खेलने का आदि है. पिछले आईपीएल मैच में वह सट्टेबाजी के दौरान लाखों रुपये हार चुका था और उस पैसे को चुकाने के लिए उसके उपर भारी दबाव था. पुलिस जब पंकज सोनी को गिरफ्तार करने पहुंची तो वह घर से भाग गया और बाद में ट्रेन से कटकर उसने आत्महत्या कर ली.

इसे भी पढ़ें : पलामू : खनन टास्कफोर्स ने की कार्रवाई, एक दर्जन अवैध ईंट भट्ठे और क्रशर ध्वस्त

Catalyst IAS
ram janam hospital

जख्मी अन्नु देवी ने पंकज सोनी समेत चार लोगों को बनाया था आरोपी

The Royal’s
Sanjeevani

घटना में जख्मी अन्नु देवी ने अपने बयान में कुल चार लोगों की संलिप्तता का जिक्र किया था, जिनमें पंकज सोनी के अलावा उनके चचेरे भाई के पुत्र मृत्युंजय कुमार और विकास कुमार शामिल थे. एक अन्य अभियुक्त को वह नहीं पहचान पा रही थी, लेकिन तस्वीर देखकर उन्होंने चौथे अभियुक्त की पहचान की. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना में शामिल रोहतास जिला निवासी मृत्युंजय कुमार सोनी, औरंगाबाद निवासी विकास कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. एक अन्य अरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

गौरतलब है कि गत 24 अप्रैल की रात कुछ अपराधियों ने चुन्नू सोनी के घर में घुसकर उनके परिवार पर जानलेवा हमला कर दिया था. इस घटना में चुन्नू सोनी की पत्नी अन्नु देवी, उनके पुत्र और एक पुत्री गंभीर रूप से जख्मी हो गयी थी. हमले में चुन्नू सोनी के एक अन्य पुत्र की मौत हो गयी थी. प्रेस ब्रीफिंग के दौरान पुलिस अधीक्षक के अलावा छत्तरपुर के एसडीपीओ शंभू प्रसाद सिंह, प्रशिक्षु डीएसपी विमलेश त्रिपाठी और हरिहरंगज थाना प्रभारी डीएन सिंह भी मौजूद थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button