Uncategorized

नाबालिग से दुष्कर्म और हत्या करने का आरोपी गिरफ्तार, गुरुवार को भेजा जायेगा जेल

 Ranchi :  रातू पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म और हत्या करने के मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम संजय उरांव बताया गया है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने घटना में संलिप्तता स्वीकार की है. आरोपी को गुरुवार को जेल भेजा जायेगा. हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए डॉग स्क्वाइड एवं एफएससीएल की टीम से भी मदद ली गयी थी. हत्या के विरोध में ग्रामीणों ने शव को लेकर विरोध प्रदर्शन किया था. नाबालिग रातू के एक कॉलेज में बारहवीं कक्षा की छात्रा थी.

इसे भी पढ़ें : 2017 में टूटा रेप की घटनाओं का रिकॉर्ड, चार साल में दुष्कर्म के 5221 मामले 

क्या है मामला

11 अप्रैल को रातू थाना क्षेत्र के पाली में गांव एक नाबालिग की दुष्कर्म के बाद पत्थर से कूचकर हत्या कर कर दी गयी थी. नाबालिग अपने छोटे भाई के साथ रात में अपने घर में सोयी हुई थी. उस समय उसकी मां और पिता घर के बगल में मेहमान नवाजी में गये हुए थे. रात दो बजे पीड़िता की मां अपने काम के लिए घर लौटी और सुबह रेजा का काम करने के लिए रांची के लिए निकल गयी सुबह छह बजे पीड़िता का छोटा भाई नींद से जागा तो अपनी बड़ी बहन को खोजने लगा. लेकिन वह नहीं मिली. इसी बीच अगल-बगल के लोगों ने देखा कि नाबालिग अपने घर के बगल में ही पाडू उरांव के जर्जरनुमा मकान में अचेत पड़ी हुई है. लोग जब सामने गये तो देखा कि पीड़िता के सिर व चेहरे में गंभीर चोटें हैं और वह मृत पड़ी थी.

Sanjeevani

इसे भी पढ़ें : वाह रे रांची पुलिस, पहले तो ढूंढा नहीं, हत्या के बाद अखबारों में विज्ञापन निकाल कर खोज रहे हैं अफसाना को

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button