Uncategorized

नगर परिषद चुनाव की तैयारियां पूरी, चप्पे-चप्पे पर रहेगी सुरक्षा बलों की नजर

Lohardaga : लोहरदगा नगर परिषद चुनाव को लेकर जिला प्रशासन की ओर से तैयारियां पूरी हो चुकी है. लोहरदगा शहर के 23 वार्ड के लिए आगामी 16 अप्रैल को होने वाले मतदान में कुल 46 मतदान केंद्रों में मतदान की प्रक्रिया पूरी की जाएगी. जिसमें 34232 मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे. शहर के 23 वार्डों में से 11 वार्ड महिला प्रत्याशियों के लिए आरक्षित हैं. जबकि अध्यक्ष का पद भी महिला के लिए आरक्षित है. जिला प्रशासन ने चुनाव को लेकर अपनी ओर से तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया है. सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि लोहरदगा में जिला पुलिस बल और सीआरपीएफ के अलावा अतिरिक्त पुलिस बल द्वारा चुनाव की कमान संभाली जाएगी. इसके लिए लोहरदगा जिला प्रशासन ने राज्य निर्वाचन आयोग से पत्राचार करते हुए अतिरिक्त बल की मांग की है.

इसे भी देखें- सरकार को नहीं अल्पसंख्यकों की चिंता, झारखंड के हिस्से का 800 करोड़ हो गया लैप्स

Catalyst IAS
ram janam hospital

इसे भी देखें- वाह रे रांची पुलिस, पहले तो ढूंढा नहीं, हत्या के बाद अखबारों में विज्ञापन निकाल कर खोज रहे हैं अफसाना को

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

कड़ी निगरानी में होगा निष्पक्ष चुनाव : डीसी

शुक्रवार को मीडिया से मुखातिब होते हुए डीसी विनोद कुमार और एसपी राजकुमार लकड़ा ने स्पष्ट किया कि चुनाव में किसी भी असामाजिक तत्व को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. चुनाव को प्रभावित करने वाले किसी भी व्यक्ति को नहीं बख्शा नहीं जाएगा और उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. शांतिपूर्ण और निष्पक्ष मतदान को लेकर जिला प्रशासन प्रतिबद्ध है. इसके लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. सभी मतदान केंद्रों में महिला और पुरुष पुलिस बल के जवान तैनात रहेंगे. मतदान केंद्रों के चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा बलों की पैनी नजर रहेगी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button