Uncategorized

देवघरः चितरा कोलियरी में गार्ड ने की अंधाधुंध फायरिंग, 9 घायल

NEWSWING

Deoghar, 24 October : चितरा स्थित ईसीएल के एसपी माइंस कोलियरी के ओबी डंप में प्राइवेट सुरक्ष गार्ड ने अंधाधुंध गोलिया चला दी. गार्ड के फायरिंग से नौ लोग जख्मी हो गये. सुरक्षा गार्ड का कहना है कि कोयला चोरी के शक पर उसने गोलियां चलायी.

कोयला चुनने गये लोगों पर की फायरिंग

Catalyst IAS
ram janam hospital

जानकारी के अनुसार कोलियरी के गिरिजा खदान में कुछ लोग कोयला चुनने गये थे. तभी गार्ड नें उन्हें खदेड़ कर भगाया और गोली चला दी. घटना में लगभग नौ लोगों को गोली का छर्रा लगा और वो घायल हो गए. घायलों को प्राथमिक ईलाज के लिए चितरा कोलियरी अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं गंभीर रुप से चार घायलों को बेहतर इलाज के लिए देवघर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

गलतफहमी में चलायी गोलियां

घायलों ने बता कि कोयला चोरी करने कोई और लोग गये थे. जिन्हें सुरक्षा गार्ड ने खदेड़ कर भगा दिया था. यह सभी नाश्ता करने दुकान जा रहे थे. सुरक्षाकर्मी को लगा कि यह सभी कोयला चोरी करने आये हैं और उसने अंधाधुंध गोलिया चला दी.

आत्मरक्षा में चलायी गोलियाः एरिया कार्मिक प्रबंधक

उधर कोलियरी के एरिया कार्मिक प्रबंधक आत्म सुरक्षा में गोली चलाये जाने की बात कर रहे हैं. घटना की सूचना पर स्थानीय विधायक सह सूबे के कृषि मंत्री रणधीर सिंह घायलों को देखने कोलियरी अस्पताल पहुंचे. घटना को दुःखद बताते हुए मंत्री ने कोलियरी के सुरक्षा गार्ड पर आर्म्स एक्ट और दलित प्रताड़ना का मामला दर्ज करने का पुलिस को आदेश दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button