Uncategorized

दहेज की भेंट चढ़ गई विवाहिता, पिता ने ससुराल वालों के खिलाफ दर्ज कराया एफआईआर

Sahibganj : रजौन थाना क्षेत्र के खैरा मिर्जापुर, जिला बाँxका निवासी संजय कुमार ने मुफ्सिल थाना में आवेदन देकर अपनी विवाहिता पुत्री वर्षा कुमारी की हत्या का मामला उसके पति और ससुराल वालों के खिलाफ दर्ज कराया है. वहीं मंगलवार सुबह मृतक वर्षा का पोस्टमार्टम डॉ. मोहन पासवान व उनकी टीम ने किया और शव को परिजनों को सौंप दिया गया. जिसके बाद मरहूम वर्षा देवी का दाह संस्कार किया गया.

मामले की तह में क्या है

मृतका वर्षा के पिता संजय कुमार ने बताया कि मेरी पुत्री वर्षा कुमारी का विवाह 22 अप्रैल 2016 को डिहारि साहिबगंज निवासी पप्पू कुमार, पिता राजेन्द्र यादव से हुआ था. शादी के बाद से ही वर्षा से रूपये व अन्य सामान की डिमांड ससुराल वाले करते रहते थे. वहीं वर्षा के पति पप्पू कुमार व उसके परिजन मिलकर वर्षा को काफी यातनाएं देते रहते थे. सोमवार दोपहर को मेरी बेटी के ससुर राजेन्द्र यादव ने फोन कर बताया की वर्षा बीमार है भागलपुर ले जाया जा रहा है. वही गंगा सागर ने फोन कर बताया कि आपलोग डिहारि ही आ जाइए फिर अचानक दूरभाष पर बताया गया कि वर्षा का निधन हो गया. सभी लोग तरह तरह की अलग अलग बातें कर रहे थे. जब बेटी के ससुराल पंहुचा तो वहां बेटी के ससुराल वालों ने हमपर दबाव बनाने की भी कोशिस की. लेकिन हमलोगों ने पोस्टमार्टम कराने की बात कही तो वे हंगामा करने लगे.

ram janam hospital
Catalyst IAS

इसे भी पढ़ें- क्रशर ने किया खेतों को बर्बाद, खदान के कारण पानी के लिए मचा त्राहिमाम 

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

पिता ने दर्ज करवाया दहेज हत्या का मामला

वर्षा के पिता ने बताया कि जब हमलोग डिहारि गए थे तब वर्षा के चेहरे पर चोट के निशान मिले जब वर्षा की सास से निशान के बारे में पूछा तो बताया कि डॉक्टर के पास ले जाने वक़्त चोट लगी.वहीं वर्षा के पति पप्पू कुमार यादव से चेहरे पर निशान की बात पूछी तो उन्होंने बताया कि वर्षा सीढ़ी से गिर गयी थी. इससे प्रतीत होता है कि मेरी पुत्री वर्षा की हत्या सुनियोजित तरीके से की गई है. वही मुफ्सिल थाना प्रभारी विनोद तिर्की ने बताया की मामले की जांच की जा रही है. कांड दर्ज कर धारायुक्त कानूनी कारवाई की जा रही है.पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा मामला क्या है.

इसे भी पढ़ें- नाली निर्माण कार्य से वार्ड 20 के लोग परेशान, डिप्टी मेयर ने संवेदक को लगाई फटकार, निर्माण कार्य शुरू करने का दिया निर्देश     

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button