Uncategorized

जिग्नेश मेवानी के खिलाफ मामला दर्ज, मोदी पर की थी टिप्पणी

Bengaluru : बेंगलुरु से करीब 200 किलोमीटर दूर चित्रदुर्ग में एक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कथित तौर पर उकसाने वाली टिप्पणी करने को लेकर दलित नेता और गुजरात से विधायक जिग्नेश मेवानी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. चित्रदुर्ग विधानसभा क्षेत्र के लिए चुनावी ड्यूटी के उड़न दस्ता अधिकारी टी जयंत की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है. अपनी शिकायत में जयंत ने आरोप लगाया कि मेवानी ने कल शाम चित्रदुर्ग में एक कार्यक्रम में जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी के खिलाफ टिप्पणियां की.

इसे भी पढ़ें- राय यूनिवर्सिटी झारखंड के शिक्षक सुधांशु मौर्य ने छात्राओं का किया यौन शोषण, विवि प्रबंधन ने कहा- मामले की जांच कर रही कमिटी

धारा 153, 188, 117 और 34 के तहत दर्ज किए गए मामले

ram janam hospital
Catalyst IAS

पुलिस ने गुरुवार को बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 153, 188, 117 और 34 के तहत मामले दर्ज किए गए हैं. शिकायत मेंमेवानी को कथित तौर पर यह कहते हुए उद्धृत किया गया है कि आज युवाओं की भूमिका महत्वपूर्ण है. जब मोदी 15 अप्रैल को एक जनसभा को संबोधित करने बेंगलुरू पहुंचे तो आप भीड़ के साथ मिलकर हवा में कुर्सियां उछालें और उनकी जनसभा में बाधा डालें.

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

इसे भी पढ़ें- जेपीएससी की महज एक परीक्षा तीन साल में भी नहीं हो पायी पूरी, अब भी हाईकोर्ट के फैसले का इंतजार, उलझा रखा है 40 हजार छात्रों का भविष्य

क्या कहा था मेवानी ने

12 मई को होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर मोदी शहर में एक रैली को संबोधित करेंगे. मेवानी के खिलाफ उस रैली में व्यवधान डालने के लिए लोगों को कथित तौर पर भड़काने के आरोपों में प्राथमिकी दर्ज की गई है. मेवानी ने कथित तौर पर कहा कि आप उनसे पूछें कि हर साल दो करोड़ नौकरियां देने के वादे का क्या हुआ. अगर वे कोई जवाब ना दे पाएं तो आप उन्हें हिमालय में जाकर सोने या राम मंदिर की घंटियां बजाने के लिए कहें.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button