Uncategorized

गुरदासपुर में भाजपा की हार पर शत्रुघ्न सिन्हा का ट्वीटः जैसी उम्मीद थी, वैसी ही मिली अपमानजनक हार

News Wing Patna, 16 October: पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में भाजपा की हार से पार्टी की हो रही किरकिरी के बीच भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. ट्वीट कर उन्होंने कांग्रेस को जीत पर बधाई दी. उन्होंने लिखा की “जैसी उम्मीद थी, गुरदासपुर उपचुनाव में करीब दो लाख वोटों से अपमानजनक हार मिली.”शुत्रघ्न सिन्हा ने एक के बाद एक छह ट्वीट कर भाजपा पर शब्दवाण छोड़े. उन्होंने लिखा कि “इस हार की उम्मीद पहले से ही थी क्योंकि प्रसिद्ध, लोकप्रिय और महान स्वर्गीय विनोद खन्ना के किसी नजदीकी शख्स को टिकट नहीं दिया गया था.” गौरतलब है कि गुरदासपुर संसदीय क्षेत्र के उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी सुनील जाखड़ ने भाजपा के प्रत्याशी स्वर्ण सिंह सलारिया को करीब 2 लाख वोटों के बड़े अंतर से हराया है.

हमें आईना देखने की जरूरत

अपने अगले ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा है कि “पार्टी और इससे जुड़े लोगों के लिए मेरा प्यार हमेशा है, मैं उनकी प्रशंसा करता हूं. मेरा अवलोकन और फीडबैक पार्टी के आत्मनिरीक्षण के लिए है”सिन्हा ने फिर लिखा है ”हम अपनी हार स्वीकार करते हैं और मैं सुनील जाखड़ को बड़ी जीत पर बधाई देता हूं। योग्य पिता के योग्य बेटे हैं”शत्रुघ्न सिन्हा आगे लिखते हैं कि “ गुरदासपुर में कांग्रेस की जीत में नवजोत सिंह सिद्धू का साफ असर दिखा। यहां सिद्धू ने सच्ची खेल भावना का परिचय दिया..”उन्होंने भाजपा को आइना देखने की नसीहत देते हुए लिखा है कि “हमें वाकई आइना में देखने की जरूरत है. दीवारों पर लिखी बातें देखिए और लोगों के मूड का अनुमान लगाइए”

Catalyst IAS
ram janam hospital

जीत से उत्साहित कांग्रेस

The Royal’s
Sanjeevani

गुजरात और हिमाचल प्रदेश में होने जा रहे विधानसभा चुनाव से पहले मिली इस जीत से कांग्रेस बेहद उत्साहित है. माना जा रहा है कि पार्टी इस नतीजे को केंद्र सरकार के फैसलों खासकर जीएसटी के खिलाफ जनता की प्रतिक्रिया बताते हुए सरकार के खिलाफ हमले को तेज करेगी. यह सीट फिल्म ऐक्टर और बीजेपी के वरिष्ठ नेता विनोद खन्ना के निधन के कारण खाली हुई थी.
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button