Uncategorized

गुजरात में कांग्रेस और राहुल पर बरसे योगी आदित्यनाथ, कहाः विकास देखकर बौखला गये हैं

News Wing Valsad (Gujarat) 13 October: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुजरात के वलसाड में कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. योगी आदित्यनाथ की उनकी गौरव यात्रा की शुरुआत यहीं से हुई. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर प्रहार करते हुए कहा कि उनके मतक्षेत्र अमेठी में विकास के कोई काम नहीं हुए हैं और वे यहां आकर विकास की बात कर रहे हैं. वास्तव में राहुल यहां का विकास देखकर बौखला गए हैं. भाजपा की सरकार को राहुल पचा नहीं पा रहे. उन्होंने कहा कि अमित शाह यहां आते हैं पर राहुल गांधी इटली भाग जाते हैं, तब उन्हें गुजरात की याद नहीं आती. योगी ने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि समझो जहां राहुल गांधी प्रचार करने चले गए, वहां कांग्रेस की हार पक्की है.

Sanjeevani

41 साल तक कांग्रेस ने सरदार पटेल को भारत रत्न नहीं दिया

MDLM

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 41 सालों तक कांग्रेस ने सरदार पटेल को भारत रत्न नहीं दिया. जब अटल बिहारी वाजपेयी प्रधानमंत्री बने तब उन्होंने मुद्दा उठाया. उन्होंने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर भी निशाना सादा. कहा कि वे बोलने से पहले गांधी परिवार की ओर देखते थे. योगी ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा देश को लूटा है, लेकिन मोदी सरकार ने भ्रष्टाचार, कालाबाजारी और ब्लैक मनी के खिलाफ कई सख्त कदम उठाए और ये सब कांग्रेस को नहीं पच रही है. योगी ने पूछा कि आखिर बिना किसी वजह के राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला क्यों कर रहे हैं ? बस इसलिए कि पीएम ने देश में भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कड़े तेवर दिखाए.

गुजरात हर क्षेत्र में है अग्रसर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए योगी ने कहा कि गुजरात हर क्षेत्र में अग्रसर है. अन्य राज्य भी गुजरात मॉडल का अनुसरण कर रहे हैं. गुजरात उद्योग धंधों के अलावा रोजगार देने में भी आगे है. गुजरात हर क्षेत्र में प्रगति कर रहा है. यह प्रगति कुछ लोगों को अच्छी नहीं लग रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश और सरदार पटेल के साथ अन्याय किया था. गुजरात के नर्मदा नीर में सोना पक रहा है. वह झूठे प्रचार करने वालों को दिखाई नहीं दे रहा है.

One Comment

  1. 651993 530971Thank you for this. Thats all I can say. You most definitely have made this into something thats eye opening and important. You clearly know so significantly about the topic, youve covered so a lot of bases. Excellent stuff from this part of the internet. 78132

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button