Uncategorized

गिरिडीह में पुलिस जवान ने दिखाया वर्दी का रौब, सड़क जाम में फंसे युवक को बेरहमी से पीटा, फोड़ा सिर

Giridih: गिरिडीह के निमियाघाट थाना क्षेत्र में शनिवार को पुलिस जवानों की दादागिरी सरेआम देखने को मिली. यहां जवानो ने अपनी वर्दी का रौब दिखाते हुए एक बाइक सवार युवक को जमकर पीटा, जिससे बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए डुमरी स्थित मीना जेनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इसे भी पढ़ेंः मोमेंटम झारखंड पड़ताल : सरकार ने जिसे बताया SIBICS कंपनी का एमडी उसने कहा यह मेरी कंपनी नहीं

बाइक सवार के साथ हुई पहले बकझक

घटना के संबंध में बताया गया कि निमियाघाट थाना क्षेत्र के इसरी बाजार अरगाघाट मोड़ के समीप जाम लगा हुआ था, जिसमे बाइक सवार युवक किशोर महतो जाम में फंसा हुआ था. इसी बीच पुलिस के जवान जाम को हटाते-हटाते वहां पहुंचे और बाइक सवार को आगे बढ़ने के किये कहा मगर बाइक के आगे एक ऑटो खड़ी रहने के कारण बाइक सवार आगे नही बढ़ पा रहा था, इसी बात को लेकर पुलिस जवान और बाइक सवार में कहा सुनी हुई, जिसके बाद पुलिस के जवान ने बाइक सवार युवक पर बेरहमी से लाठियां बरसाना शुरू कर दिया. इस घटना में बाइक सवार युवक का सर फट गया है और उसके शरीर के अन्य हिस्सों में भी चोटें आई हैं.

मोमेंटम झारखण्ड फर्जीवाड़े की तमाम खबरों के लिए यहां क्लिक करें : सरकार ने माना मोमेंटम झारखंड के बाद किया फर्जी कंपनी से 6400 करोड़ का करार, पूछे जाने पर विधायक को दी गलत जानकारी

स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर किया विरोध

घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया और प्रशासन के वरीय अधिकारियों से पुलिस जवानों की गुंडागर्दी के खिलाफ कार्रवाई मांग करने लगे. बाद में सूचना पाकर डुमरी के अन्य पुलिस पदाधिकारी एवं इंस्पेक्टर मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझा-बुझा कर शांत करवाया, साथ ही घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया. बताया गया कि घायल किशोर महतो बगोदर थाना क्षेत्र के पोखरिया ग्राम का रहनेवाला है वह किसी काम से बाजार आया हुआ था.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Advt

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button