Uncategorized

गिरिडीह: निमियाघाट थाना क्षेत्र में एकसाथ तीन दुकानों में सेंधमारी, लाखों का सामान ले उड़े चोर

NEWS WING

Giridih, 21 NOVEMBER : ज़िले के कई इलाकों में इनदिनों चोरों का आतंक छाया हुआ है. लगातार हो रही चोरी से लोगों की नींद उड़ गयी है. ताज़ा मामला जिले के निमियाघाट थाना क्षेत्र का है. जहां चोरों ने इसरी बाजार स्थित 3 दुकानों को अपना शिकार बनाया है.बीती रात चोरों ने निमियाघाट इलाके में ममता जेवेलर्स, मनोज जेवेलर्स व भगवान पूजा भंडार में सेंध मारकर कीमती सामानों व नगदी पर हाथ साफ कर दिया. वहीं रही चोरी की घटनाओं ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है.  

चोरों ने उड़ाये लाखों के सामान

बीती रात चोरी की जो घटना हुई उसमें मनोज जेवेलर्स में चोरों ने दुकान के पीछे सेंधमारी कर प्रवेश किया. जबकि इसके बगल में स्थित ममता जेवेलर्स व भगवान पूजा भंडार नाम की दुकान में भी चोरों ने सेंधमारी की. इस चोरी में ममता जेवेलर्स से नगदी समेत ढाई लाख का आभूषण, मनोज जेवेलर्स से नगदी समेत साढ़े तीन लाख के आभूषण, भगवान पूजा भंडार से 30 हजार रुपये नगद ले जाने की सूचना हैं.

Sanjeevani

हाईटेक चोरों की हो रही है इलाके में चर्चा

वहीं सेंधमारी की घटना इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. लोगों की जुबां पर चर्चा हैं कि सेंधमारी करने वाले चोर काफी शातिर व हाईटेक थे. हालांकि चर्चा इसलिये भी हो रही है क्योंकि ममता ज्वेलर्स में लगे सीसीटीवी कैमरे के हार्डडिक्स को भी चोर उखाड़ कर अपने साथ ले गये हैं.

वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही निमियाघाट थाना के एस आई शमशाद अंसारी पूरे दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और पड़ताल शुरू की. 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button