Uncategorized

क्षेत्रीय दलों से नहीं होगा देश का भला : मनोज तिवारी

– भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने की प्रेसवार्ता –

के ई सैम

रांची : भाजपा प्रदेश मुख्यालय में एक प्रेस वार्ता में भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि देश के लोग समझने लगे हैं कि क्षेत्रीय दलों से देश का भला होने वाला नहीं है इसलिए उन्होंने देश में पूर्ण बहुमत की सरकार को चुना है। झारखण्ड में भी भाजपा 50 सीटें जीतेगी। पूर्ण बहुमत का लाभ होता है और इसका पता अमेरिका सहित पड़ोसी देशों के व्यवहार में दिखने लगा है।

advt

उन्होंने कहा कि मैंने झारखण्ड में 32 सभाएं की हैं और अनुभव किया कि यहां विकास की अत्यंत आवश्यकता है। कहा कि जनता मोदीजी को झारखण्ड की चाभी सौंप दे। वो एक ईमानदार और अच्छे व्यक्ति हैं। कहा कि भाजपा का सम्मान होना चाहिए क्योंकि हमारी पार्टी ने सांसदों से कहा है कि वे न केवल अपनी सम्पति का ब्यौरा दें बल्कि अपनी पत्नी और बच्चे की सम्पति का भी हिसाब दें। कहा कि मैंने सम्पति का हिसाब दे दिया है।

श्री तिवारी ने कहा कि बाल ठाकरे की लाठी के कारण मैं राजनीति में आया। उन्होंने कहा कि मैं व्यवहार और वाणी में भी स्वच्छता का समर्थक हूं भाजपा सत्य, अहिंसा के साथ विकास चाहती है। धर्मान्तरण के प्रश्न पर कहा कि मेरी पार्टी ने स्पष्ट कर दिया है कि इसपर कानून बनना चाहिए। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने कहा था की केवल डीजल की कीमत स्थिर करके दिखा दें पर नरेंद्र मोदीजी ने 20 रुपया घटा दिया।

adv

श्री तिवारी ने कहा कि काम के लिए नीति और नियत होनी चाहिए। मनोज तिवारी ने कहा कि हम लोग तो सुरक्षा के बीच जाते हैं पर प्रेस, मीडिया के लोग बिना सुरक्षा के परेशानी के साथ समाचार संकलन करते हैं। पत्रकार और कैमरा मैन को मैं धन्यवाद देता हूं। उन्होंने कहा कि झारखण्ड में भाजपा को किसी दल से खतरा नहीं है क्योंकि कोई भी दल पूर्ण बहुमत पाने की स्थिति में नहीं है।

मनोज तिवारी ने कहा कि क्षेत्रीय दलों से कितना नुक्सान होता है इसको झारखण्ड से ज्यादा और कौन समझ सकता है।

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: