Uncategorized

कस्तूरबा की दो छात्राएं आधी रात को दीवार फांदकर भागी, कहा- बिना वजह पीटते हैं शिक्षक

Jamshedpur : कस्तूरबा गांधी विद्यालय से बीती रात दो छात्राओं ने दीवार फांदकर भागने की कोशिश की. लेकिन ग्रामीणों ने दोनों छात्राओं को पकड़ लिया. छात्राओं को पकड़ने के बाद विद्यालय के प्रबंधन को सौंप दिया गया है. मामला जिले के परसुडीह थाना क्षेत्र स्थित कस्तूरबा गांधी विद्यालय की है. वहीं विद्यालय से दोनों छात्राओं का अाधी रात को भागना ग्रामीणों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. उल्लेखनीय है है कि दोनों छात्राएं सगी बहने हैं.

इसे भी पढ़ें- अडानी ग्रुप को कोल ब्लॉक आवंटित किये जाने से राज्य को हर साल 3000 करोड़ का नुकसान : सुखदेव भगत

क्या है मामला

घटना के बारे में बता दें कि कस्तूरबा गांधी विद्यालय से दो छात्राएं आधी रात को भागी थी. जिसके बाद ग्रामीणों ने दोनों छात्राओं को परसुडीह थाना क्षेत्र के नामोटोला स्थित तलाब के पास छिपे देखा. ग्रामीणों ने उनसे जब पूछताछ की तो दोनों ने बताया कि वो कस्तूरबा गांधी विद्यालय की छात्रा हैं और आपस में दोनों सगी बहने हैं. उन्होंने ग्रामीणों को बताया कि वो विद्यालय से भागकर वहां पहुंची हैं क्यों कि विद्यालय के शिक्षक बिना वजह पीटा करते हैं. साथ ही कहा कि दो दिनों से हमारी तबीयत खराब है लेकिन बहुत बार बोलने के बाद भी दवा नहीं दिया. इसी वजह से विद्यालय की दीवार फांदकर हम अपने घर जा रहे थे. जिसके बाद ग्रामीणों ने दोनों को परसुडीह थाने लेकर गए जहां से दोनों को विद्यालय प्रबंधन को सौंप दिया गया.

advt

इसे भी पढ़ें- स्मार्ट मीटर खरीद के टेंडर को लेकर जेबीवीएनएल चेयरमैन से शिकायत, 40 फीसदी के बदले 700 फीसदी टेंडर वैल्यू तय किया

क्या कहना है हॉस्टल वार्डन का

छात्राओं द्वारा भागे जाने के बाद हॉस्टल की वार्डन ने कहा कि दोनों ही छात्राएं कुछ दिन पहले ही छुट्टी के बाद विद्यालय वापस लौटी हैं. जिसके बाद दोनों ने फिर से घर जाने की छुट्टी मांगी थी. जिसपर उन्हें छुट्टी नहीं दी गयी थी और कहा गया था कि शनिवार को पैरेंटस को बुलाकर मिला दिया जाएगा. वहीं छात्राओं के बीमार होने के बारे में उन्होंने कहा कि बिना थर्मामीटर लगाए और कैसे दवा दे देते.

adv

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: