Uncategorized

कसमार में वज्रपात ने ली महिला की जान, काम के दौरान आयी मौत

Bokaro : कसमार प्रखंड के विभिन्न गांवों में शनिवार को जमकर बारिश व ओलावृष्टि हुई. इस दौरान ठनका गिरने से हिसीम पंचायत के डुमरकुदर गांव निवासी कुइला महतो की पत्नी मंजू देवी (उम्र 30 वर्ष) की मौत हो गयी. वह अपने घर के बगल में हरिहर महतो के कूप निर्माण में कार्यरत थी. बारिश व ओलावृष्टि थमने के बाद फिर से कूप का निर्माण कार्य शुरू हुआ. इसी बीच आसमान में बिजली चमकने लगी और देखते ही देखते वज्रपात हो गया, जिसकी चपेट में आकर मंजू देवी की मौके पर ही मौत हो गयी. जानकारी मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी. ग्रामीणों ने घटना की सूचना स्थानीय प्रशासन को भी दी.

इसे भी पढ़ें-  महिला होमगार्ड जवान ने शोषण के खिलाफ महिला आयोग में की शिकायत, कहा- आवास ड्यूटी में खाना बनाने से लेकर मसाज तक कराया जाता है

तेजी से बदल रहा झारखंड का मौसम

ram janam hospital
Catalyst IAS

झारखंड का मौसम इन दिनों जिस तेजी से करवट ले रहा है, उससे अगर कहीं गर्मी से राहत मिल रही है, तो कहीं आफत भी आ रही है. तेज हवा के साथ बारिश और ओलावृष्टि ने जहां किसानों की फसलों को नुकसान पहुंचाया है, वहीं कई जगहों पर वज्रपात की घटनाएं भी सामने आ रही हैं. झारखंड में के कुछ जिलों में तेज हवा के साथसाथ ओलावृष्टि और कुछ इलाकों में भारी बारिश के साथ थंडरस्टोर्म की चेतावनी मौसम विभाग ने भी जारी की थी.

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

इसे भी पढ़ें- स्वास्थ्य सचिव के आदेश के बाद सिर्फ मेडिसीन विभाग में लगाया गया बेड, न्यूरो सर्जरी विभाग का हाल सबसे खराब 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button