Uncategorized

कश्मीर : डीएसपी की हत्या मामले में एसआईटी गठित, एसपी का तबादला

श्रीनगर: पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मद अयूब पंडित की भीड़ द्वारा पीट-पीटकर हत्या की दिए जाने के मामले की जांच तेज करने के लिए पुलिस ने शनिवार को विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया। साथ ही एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी का तबादला कर दिया गया। अधिकारियों ने श्रीनगर उत्तर के पुलिस अधीक्षक सज्जाद भट के तबादले का आदेश जारी किया है। उन्हीं के इलाके में अयूब पंडित की गुरुवार को पीट-पीटकर हत्या की गई थी।

राज्य के पुलिस महानिदेशक एस.पी.वैद ने सज्जाद भट का तबादला श्रीनगर उत्तर से पुलिस मुख्यालय करने का संदेश जारी किया, जबकि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (यातायात) सज्जाद शाह को श्रीनगर उत्तर का कामकाज देखने का आदेश दिया गया।

पंडित को गुरुवार रात को श्रीनगर में जामिया मस्जिद के बाहर भीड़ ने उस समय पीट पीटकर मार डाला, जब वह ड्यूटी पर तैनात थे।

Sanjeevani

प्रवक्ता ने कहा, “इस मामले में तीन और लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिसके बाद इस मामले में गिरफ्तार किए गए लोगों की संख्या पांच हो चुकी है।”

पुलिस महानिदेशक एस.पी. वैद ने संवाददाताओं को बताया कि मामले में 12 आरोपियों की पहचान की जा चुकी है, जिनमें से पांच को गिरफ्तार किया जा चुका है। अन्य आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नौहाट्टा इलाके में स्थित शहर की सबसे बडी मस्जिद के बाहर तैनात पंडित को भीड़ ने पीट-पीटकर मार डाला, जहां वह श्रद्धालुओं की सुरक्षा के लिए ड्यूटी पर तैनात थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button