Uncategorized

एमएमएस कांड का हुआ पर्दाफाश, एक गिरफ्तार

|| जंगल में बनाया था युवक और युवती का वीडियो ||
गुमला : गुमला शहर की एक युवती और युवक की जंगल में बर्बरता पूर्ण पिटाई से सं‍बंधित एमएमएस वीडियो जारी होने के बाद पुलिस प्रशासन और लोगों में इसकी काफी चर्चा हो रही थी। लेकिन पुलिस की तत्‍परता से इस मामले का खुलासा हो गया है। इस संबंध में गुमला थाना में प्रेस कांफ्रेस बुलाकर डीएसपी कैलाश करमाली व थाना प्रभारी अनिल शर्मा ने बताया कि 17 फरवरी 2015 को जो एमएमएस वीडियो जारी किया गया है वह 14 अप्रैल, 2014 की घटना है। इस घटना में शामिल सात आरोपियों में से एक की गिरफ्तारी की जा चुकी है जबकि छह अन्‍य की तलाश जारी है।

उन्‍होंने कहा कि छानबीन करने पर मालूम हुआ है कि पीड़ि‍ता युवती व युवक गुमला शहर के हैं। दोनों विद्यार्थी हैं और ट्यूशन पढ़ने के दौरान वे दोनों एक बाईक से डुमरडीह स्थित कोयनारा जंगल किनारे बात कर रहे थे। इसी बीच चार युवक वहां पहुंचे और युवक युवती को जंगल में ले जाकर उनके साथ मारपीट की व मोबाइल में उनका एमएमएस भी बनाया।

इस घटना में शामिल गिडरा निवासी विकास चन्द रवि (वर्तमान में विकास कॉलोनी) को बरटोली से गिरफतार किया गया है। गिरफ्तार युवक ने अपना अपराध कबूल लिया है। पुलिस को पीड़ि‍ता के साथ गये युवक ने बताया कि युवकों ने 3500 रूपये नगद और एक चांदी की लॉकेट भी लूटी थी। डीएसपी कैलाश करमाली ने पीड़ि‍ता का व्यान दर्ज किया है जिसमें उसने दुष्‍कर्म की घटना से इंकार किया है।

SIP abacus

पुलिस ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है जबकि बाकी छह की तलाश जारी है। इसके साथ ही पुलिस ने नागरिकों से अपील की है कि जब भी इस प्रकार के असामाजिक लोग एमएसएस वीडियो बनाकर जारी करें तो इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दें। डीएसपी कैलाश करमाली ने बताया कि एक साल पूर्व वीडियो बनाकर वेलेंटाइन डे के बाद इसे 17 फरवरी को जारी किया गया था। पुलिस के अनुसार मारपीट करने वालों ने पीड़ि‍त युवक और युवती को धमकी दी थी कि पुलिस में जानकारी देने पर उनके परिवार के सदस्‍यों की हत्‍या कर दी जायेगी।

MDLM
Sanjeevani

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button