Uncategorized

आयकर अधिकारी के बेटे की हत्या, दस दिनों से था अगवा, चार गिर‍फ्तार

News Wing
Bangalore, 22 September: दस दिन पहले अगवा हुए एक आयकर अधिकारी के बेटे का शव शहर की बाहरी सीमा में एक झील के पास से बरामद किया गया. इस मामले में पुलिस ने मृतक के दोस्त समेत चार व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है.

घटनास्थल से मृतक की कार बरामद

पुलिस ने बताया कि 19 साल के शरत की सड़ी-गली लाश रामोहल्ली की झील के पास दफनाई गई थी. वहीं, मृतक की कार घटनास्थल के पास खड़ी थी. उन्होंने कहा कि पकड़े जाने के डर से अपहरणकर्ताओं ने उसकी हत्या कर दी.

Catalyst IAS
ram janam hospital

क्या है पूरा मामला

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

आयकर अधिकारी निरंजन कुमार का बेटा शरत 12 सितंबर को अपनी नई गाड़ी में घर से बाहर निकला था. वह घर पर कहकर गया था कि जल्दी लौट आएगा. हालांकि, वह देर रात तक घर नहीं लौटा. देर रात तक घर वापस नहीं लौटने के बाद उसके घरवालों को उसकी चिंता हुई जिसके बाद उन्होंने उसे कॉल किया लेकिन शरत ने फोन नहीं उठाया.

वाट्सएप वीडियो भेजकर मांगे थे 50 लाख रुपए

दो दिन बाद उसने एक वाट्सएप वीडियो संदेश भेजकर अपने परिजनों से कहा कि उसका अपहरण हो गया है और उसे छुड़ाने के लिए 50 लाख रुपए का इंतजाम कर अपहरणकर्ताओं को फिरौती के रूप में दें.

पुलिस को तलाश में नहीं मिला था कोई सुराग

उसके परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और उसकी तलाश शुरू की गई लेकिन पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा. उसका शव मिलने की खबर के बाद उलाला में निराशा फैल गई जहां उसका परिवार रहता है.

बता दें कि वह आचार्य इंस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग में ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button