Uncategorized

आईएफटीडीए ने राजनाथ सिंह को लिखा पत्र, पद्मावती का शांतिपूर्ण रिलीज सुनिश्चित कराने की मांग की

News Wing

Mumbai, 17 November: इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (आईएफटीडीए) ने संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म ‘पद्मावती’ का शांतिपूर्ण रिलीज सुनिश्चित कराने की मांग करते हुए केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिखा है. यह फिल्म विवादों के घेरे में है.

रिलीज करने से पहले एक दल को दिखाया जाए फिल्म

राजपूत समुदाय के कुछ सदस्यों ने इस फिल्म के निर्देशक पर फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों को तोड़-मरोड़कर पेश करने और रानी पद्दमावती का अशोभनीय चित्रण करने का आरोप लगाया है. प्रदर्शनकारियों ने मांग की है कि इतिहासकारों और उनके संगठन के सदस्यों के एक दल को यह फिल्म रिलीज करने से पहले दिखायी जाए. फिल्म एक दिसंबर को रिलीज होनी है.

यह भी पढ़े: पद्मावती फिल्म के विरोध में पटना में प्रदर्शन

पर्याप्त सुरक्षा मुहैया करायी जाए पद्मावती टीम को

सिंह को भेजे पत्र में फिल्मकार और आईएफटीडीए के संयोजक अशोक पंडित ने कहा कि प्रदर्शनकारियों ने सिनेमाघरों को ढहा देने तक की धमकी दी है. ऐसे में पद्मावती टीम को पर्याप्त सुरक्षा मुहैया करायी जाए. उन्होंने पत्र में कहा है, ‘‘भंसाली, उनके परिवार, पद्मावती फिल्म के कलाकार दल, तकनीशियनों को सुरक्षा मुहैया करायी जाए ताकि इस यूनिट को अलोकतांत्रिक लोगों के आक्रोश से बचाया जा सके. फिल्मी दल को समय से फिल्म रिलीज करने में मदद की जाए, किसी की घुसपैठ न हो. ’’

यह भी पढ़े: ‘पद्मावती’ की रिलीज से पहले समिति गठित करने की मांग को लेकर याचिका दायर

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button