Uncategorized

अलग-अलग जगहों से मिला बच्चे का सिर व धड़

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी में दो अलग अलग थानाक्षेत्रों में एक मासूम बच्चे का सिर व धड़ मिलने का मामला सामने आया है, जिससे दोनों इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सिर व धड़ पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, गुड़ंबा थानाक्षेत्र के यूनिटी सिटी निवासी अखिलेश सिंह ने पुलिस को सूचना दी कि उनके मकान के पड़ोस वाले खाली पड़े प्लॉट में एक बच्चे का सिर पड़ा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने सिर को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इंस्पेक्टर गुड़ंबा ने बताया कि सिर देख कर बच्चे की उम्र तकरीबन दो से ढाई महीने लगता है। उम्र की सटीक जानकारी पोस्टमार्टम के बाद पता चलेगा।

Chanakya IAS
SIP abacus
Catalyst IAS

वहीं हसनगंज थानाक्षेत्र के डालीबाग झोपड़पट्टी के पास एक बच्चे का धड़ मिलने से हड़कंप मच गया। झोपड़पट्टी निवासी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के धड़ को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। धड़ की उम्र दो से ढाई महीने बताई जा रही है। सिर व धड़ एक समान गुलाबी रंग की पॉलीथिन में मिली, जिससे यह कयास लगाए जा रहे कि सिर व धड़ एक ही बच्चे की है।

The Royal’s
Sanjeevani
MDLM

माना जा रहा है कि नवरात्रि का पहला दिन होने पर किसी ने तांत्रिक क्रिया करते हुए बच्चे की बलि दी है। हालांकि यह तभी स्पष्ट होगा जब सिर व धड़ की डीएनए जांच होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button