Uncategorized

अमेरिका के मिसिसिपी में भारतीय छात्र की हत्या, लूटपाट के दौरान लुटेरों ने मारी गोली

advt

News Wing

New York, 29 November: अमेरिका के मिसिसिपी राज्य में लूटपाट के दौरान 21 वर्षीय एक भारतीय व्यक्ति की उसके घर के सामने ही गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. कुछ दिन पहले ही चार सशस्त्र लुटेरों ने एक अन्य भारतीय छात्र की हत्या कर दी थी.

advt

रविवार को संदीप सिंह की कर दी गई थी हत्या

एबीसी से संबद्ध टेलीविजन चैनल-डब्ल्यूएपीटी ने पुलिस के हवाले से कहा कि रविवार को मिसिसिपी के जैक्सन शहर में लूटपाट की रिपोर्ट मिली और इस दौरान लुटेरे ने संदीप सिंह के पेट में गोली मार दी. जैक्सन के पुलिस अधिकारियों ने कल बताया कि उन्हें आशंका है कि कई लूटपाट के लिये जिम्मेदार कुछ व्यक्तियों के एक समूह का इस जघन्य गोलीबारी से संबंध हो सकता है.

advt

नकाबपोश व्यक्ति ने दिया घटना को अंजाम

पुलिस ने बताया कि सिंह और दो अन्य व्यक्ति अपने अपने घरों के बाहर खड़े थे कि तभी टोपीनुमा जैकेट पहने एक नकाबपोश शख्श उनके पास आया और उनसे पैसा एवं फोन छीन लिया. लुटेरे ने भागते वक्त पीड़ितों पर गोली चला दी जिससे सिंह को गोली लग गयी. पुलिस ने बताया कि सिंह को मिसिसिपी मेडिकल सेंटर ले जाया गया जहां सोमवार को उन्होंने दम तोड़ दिया.

जालंधर के रहने वाले थे संदीप सिंह 

सिंह करीब चार साल पहले पर्यटन वीजा पर अमेरिका आये थे और बाद में वहां उन्हें वर्क परमिट मिल गया. सिंह जालंधर के रहने वाले थे. कमांडर टायरी जोन्स ने एक समाचार विज्ञप्ति में कहा, ‘‘संदिग्धों की पहचान की कोशिश की जा रही है. बताया जाता है कि उन्होंने टोपीनुमा जैकेट और दस्ताने पहन रखे थे.’’

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: