न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

हरियाणा में नारनौल, पंजाब में आदमपुर रहा सबसे ठंडा क्षेत्र

34

News Wing
Chandigarh, 28 November:  हरियाणा और पंजाब में ठंड का असर बढ़ता जा रहा है. हरियाणा का नारनौल और पंजाब का आदमपुर सबसे ठंडे क्षेत्र रहे. नारनौल में न्यूनतम तापमान सामान्य से तीन डिग्री कम 5.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया और आदमपुर में न्यूनतम तापमान सामान्य से कम 5.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. मौसम विज्ञान विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि पंजाब के अमृतसर में भी रात में काफी ठंड रही जहां न्यूनतम तापमान 7.7 डिग्री सेल्सियस रहा और लुधियाना में न्यूनतम तापमान 8.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

इसे भी पढ़ें- लद्दाख में ठंड से मिली थोड़ी राहत

कहां कितना रहा तापमान

हल्वारा और पटियाला में न्यूनतम तापमान क्रमश: 7.6 डिग्री सेल्सियस और 9.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. पठानकोट में न्यूनतम तापमान 7.8 डिग्री सेल्सियस और बठिंडा में 8.2 डिग्री सेल्सियस रहा. दोनों राज्यों की साझा राजधानी चंडीगढ़ में न्यूनतम तापमान 8.6 डिग्री सेल्सियस रहा. हरियाणा के रोहतक और करनाल में न्यूनतम तापमान क्रमश: 7.5 डिग्री सेल्सियस और 6.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. हिसार में न्यूनतम तापमान सामान्य से चार डिग्री कम 6.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. अंबाला में न्यूनतम तापमान 10.2 डिग्री सेल्सियस रहा.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: