Uncategorized

हजारीबाग: एक तरफा प्यार में युवक ने काटा खुद का गला, रिम्स रेफर

News Wing

Hazaribagh, 19September: प्यार अंधा होता है. जब प्यार के धागे दिल के तारों से जुड़ते हैं और दो दिलों का परस्पर संगम होता है तो भावनात्मक और शारीरिक रूप से प्यार जीवन के रंग को और गहरा कर देता है और जिंदगी में प्यार की महक को और तरोताजा कर देता है. लेकिन जब प्यार एक तरफा होता है, तो जीवन को बदरंग और दर्दनाक बना देता है.
 

सुरेश कॉलोनी की घटना

ऐसा ही एक मामला शहर के सुरेश कॉलोनी में देखने को मिला जब स्थानीय वार्ड पार्षद सह भाजपा के पूर्वी नगर मंडल अध्यक्ष श्री प्रफुल्ल कुमार लेबरों के साथ अपने वार्ड में स्वच्छता अभियान चला रहे थे, उसी वक्त एक युवक सुरेश कॉलोनी मोड़ के पास खड़ा होकर मोबाइल से बात करने लगा. थोड़ी ही देर के बाद लोगों को उसके चिखने की आवाज सुनाई दी. लोगों ने जाकर देखा तो युवक खून से लतपत गिरा पड़ा था. वार्ड पार्षद ने मानवता का परिचय देते हुए तुरंत पुलिस अधीक्षक श्री अनूप बिरथरे और स्थानीय थाना प्रभारी श्री रामाशंकर मिश्रा जी को इसकी सूचना दी और स्थानीय चिकित्सक डॉ.आर एन झा को बुलवाकर दिखवाया.

पुलिस के सहयोग से पहुंचाया गया अस्पताल

स्थानीय पुलिस के सहयोग से युवक को सदर अस्पताल पहुंचाया. सूचना मिलते ही सर्जन डॉ. बी एन प्रसाद को अस्पताल पहुंचे. जिसके बाद सदर अस्पताल के ओटी में घायल युवक के कटे हुए श्वास नली और गर्दन का ऑपरेशन किया गया.

विष्णुगढ़ प्रखंड का रहने वाला है युवक

युवक की पहचान विष्णुगढ़ प्रखंड के बनासो ग्राम निवासी सुभाष पांडेय के पुत्र विशु कुमार (उम्र 22) वर्ष के रूप में हुई. जो हजारीबाग में लॉज में रहकर पढ़ाई करता था और सुरेश कॉलोनी के गिर्ल्स हॉस्टल में रहने वाली किसी लड़की से प्रेम करता था. तत्पश्चात बेहतर इलाज हेतु उसे रिम्स रेफ़र किया गया. घायल युवक की हालत ठीक है और वह बोल भी रहा है.

ब्लेड से खुद का गला रेता

युवक ने खुद से लड़की से बात करते-करते कुछ आनाकानी होने के कारण ब्लेड से खुद का गला रेत लिया था. उक्त घटना की जानकारी पाकर अबिलम्ब कोर्रा टीओपी प्रभारी श्री रामाशंकर मिश्रा अपने दल बल सहित, भाजपा के अनिल सिन्हा, मुर्दा कल्याण समिति के मोo खालिद अंसारी, रुद्र सेना के संजय सरन सहित कई अन्य लोगों ने मानवता का परिचय देते हुए घायल की मदद में आगे आये और सदर अस्पताल पहुंचे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button