Uncategorized

स्वर्ण पदक जीतनेवाली झारखंड पुलिस की टीम को मुख्यमंत्री ने दी बधाई

News Wing

Ranchi, 18 October: मुख्यमंत्री रघुवर दास ने हैंडबॉल प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतनेवाली झारखंड पुलिस की टीम को बधाई दी. उन्होंने कहा कि आगे भी इसी प्रकार जीत बरकरार रखते हुए झारखण्ड पुलिस राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान कायम रखेगी. मुख्यमंत्री ने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि राज्य सरकार खेलों को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है. झारखण्ड की धरती प्राकृतिक खनिज की रत्नगर्भा तो है ही, इस धरती में खेल रत्नों की भी भरमार है. राज्य में खेल के क्षेत्र में आधारभूत सुविधा में काफी सुधार किया गया है.

झारखंड पुलिस की टीम ने सीआरपीएफ को हराया

Catalyst IAS
ram janam hospital

गौरतलब है कि रांची खेलगांव में हुई 66 वीं अखिल भारतीय पुलिस वॉलीबॉल क्लस्टर प्रतियोगिता में हैंडबॉल इवेंट में झारखंड पुलिस की टीम ने सीआरपीएफ को 29-19 से हराकर यह प्रतियोगिता जीती है. राष्ट्रीय स्तर की इस प्रतियोगिता में झारखंड या पूर्व में बिहार की पुलिस टीम हो, पहली बार यह प्रतियोगिता जीती है. इस प्रतियोगिता में देशभर की राज्य पुलिस तथा पारा मिलिट्री फोर्स की 36 टीमों ने भाग लिया था.

The Royal’s
Sanjeevani

योग की प्रतिस्पर्धा में सिल्वर मेडल जीता

 इस अखिल भारतीय प्रतियोगिता में योग की प्रतिस्पर्धा में झारखण्ड पुलिस की टीम ने दूसरे स्थान पर रहते हुए सिल्वर मेडल जीता है. इस दौरान मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव संजय कुमार, एडीजी जैप रेजी डुंगडुंग, डीआइजी जैप सुधीर झा, सीओ, जैप-1 कुसुम पुनिया, सीओ जैप 10 संध्या रानी मेहता समेत विजेता टीम के खिलाड़ी उपस्थित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button