न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सोहा और सैफ के बीच की बातचीत को समझ नहीं पाती करीना

13

News Wing

Mumbai, 13 December: अभिनेत्री करीना कपूर ने अपनी ननद सोहा अली खान के ज्ञान और भाषा की तारीफ करते हुए कहा कि वह सोहा और सैफ अली खान के बीच की बातचीत को समझ नहीं पाती हैं. सोहा के ज्ञान की प्रशंसा करते हुए करीना ने कहा कि जब भी वह अपने पति सैफ अली खान और सोहा के बीच बातचीत सुनती हैं तो वह नर्वस महसूस करती हैं. करीना को उनके बीच की बातचीत समझने के लिए संघर्ष करना पड़ता है.

यह भी पढ़ें: अपनी आत्मकथा लिखने पर विचार कर रही हैं शर्मिला टैगोर

मैं सैफ और सोहा के साथ रात के खाने के दौरान थोड़ा नर्वस महसूस करती हूं: करीना

करीना ने कहा कि वह अपने आप को सोहा के पति कुणाल खेमू की स्थिति में पाती हैं. कुणाल ने कहा है कि जब वे बात करते हैं तो सोहा कुछ ऐसे अंग्रेजी शब्दों का इस्तेमाल करती हैं जिन्हें वह समझ नहीं पाते हैं. करीना ने कहा, ‘‘मैं मुश्किल से किसी से डरती हूं और मीडिया यह जानता है. लेकिन परिवार में एक शख्स है जिससे मैं पूरी तरह से डरती हूं वह सोहा हैं. मैं सैफ और सोहा के साथ रात के खाने के दौरान थोड़ा नर्वस महसूस करती हूं. मुझे लगता है कि मैं इस बातचीत को कभी नहीं समझ पाऊंगी.’’ उन्होंने कहा ‘‘अगर कुणाल नहीं समझ सकते हैं तो मैं तो समझ ही नहीं सकती हूं. सोहा बहुत विनम्र हैं.’’ करीना मंगलवार की रात सोहा की किताब ‘द पेरिल्स ऑफ बीइंग मॉडरेटली फेमस’ के विमोचन के मौके पर बोल रही थीं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: