न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सुशील मोदी पर लालू ने कसा तंज, कहाः बड़े डरपोक निकले, तेजप्रताप के फुंफकार से ही डर गये

28

News Wing Patnam 26 November: राजद अध्‍यक्ष लालू प्रसाद यादव ने सुशील मोदी के अपने बेटे के विवाह स्थल को बदलने के फैसले पर चुटकी ली है. उन्‍होंने सुशील मोदी पर तंज करते हुए कहा कि आप तो बहुत डरपोक निकले. तेजप्रताप के फुंफकार से ही डर गये. वहीं कुछ दिन पहले ही बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को सार्वजनिक मंच से आपत्तिजनक रूप से धमकी देने के बाद अब लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव के सुर नरम हो गए हैं. तेजप्रताप ने कहा है, हमलोग न तो कोई आंतकवादी हैं, न कोई क्रिमिनल, इसलिए हमलोगों से क्या डरना. उन्होंने सुशील मोदी से कहा कि वे बेफिक्र होकर अपने बेटे की शादी करें. तेजप्रताप ने मोदी को बेटे की शादी के बहाने उन्हें बदनाम न करने की भी नसीहत दी.

mi banner add

यह भी पढ़ेंः सुशील मोदी ने अपने बेटे का विवाह समारोह स्थल बदला

यह भी पढ़ेंः तेजप्रताप के धमकी भरे वीडियो से सकते में सुमो, चाहते हैं लालू करें आश्वस्त कि कोई हंगामा नहीं होगा बेटे की शादी में

तेजप्रताप ने के कहाः बेफिक्र होकर अपने बेटे की शादी करें सुमो

Related Posts

पूर्व सीजेआई आरएम लोढा हुए साइबर ठगी के शिकार, एक लाख रुपए गंवाये

साइबर ठगों ने  पूर्व सीजेआई आरएम लोढा को निशाना बनाते हुए एक लाख रुपए ठग लिये.  खबर है कि ठगों ने जस्टिस आरएम लोढा के करीबी दोस्त के ईमेल अकाउंट से संदेश भेजकर एक लाख रुपए  की ठगी कर ली.

गौरतलब है कि लालू प्रसाद यादव ने अपने बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की धमकी के बाद कहा था कि तेजप्रताप वैसा कुछ नहीं करेंगे, इसलिए सुशील मोदी को चिंता करने की जरूरत नहीं है. हालांकि रविवार को अखबारों में जब ये खबर छपी कि तेजप्रताप की धमकी के बाद सुशील मोदी के बेटे की शादी का स्थल बदला गया है तो खुद तेजप्रताप मीडिया के सामने आए. तेजप्रताप ने सबसे पहले सुशील मोदी को संदेश देते हुए कहा कि शादी का माहौल है, ढेरों शुभकामना. उन्होंने कहा कि वेन्यू बदलने कोई मतलब नहीं हैं, सुशील मोदी को बेफिक्र होकर पहले से तय जगह पर शादी समारोह आयोजित करनी चाहिए.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: