न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सुशील तीन शर्त पर तेज प्रताप के लिए वधु तलाशने को तैयार

12

News Wing

Patna, 04 December : बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि वे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बडे़ पुत्र तेजप्रताप यादव के लिए वधु तलाशने के लिए तैयार हैं, लेकिन वे उनकी तीन शर्त मान लें. सुशील ने आज ​ट्वीट कर कहा कि वे तेजप्रताप यादव के लिए वधु तलाशने के लिए तैयार हैं, अगर वे उनकी तीन शर्तें कोई दहेज नहीं, अंगदान की शपथ लें और किसी की शादी में विघ्न डालने की धमकी नहीं देने को स्वीकार कर लें.

यह भी पढ़ें : मेरी भी शादी करा दें सुशील मोदी ‘अंकल’: तेज प्रताप

silk_park

राजद प्रमुख लालू प्रसाद और उनके परिवार के खिलाफ हाल के दिनों में लगातार बेनामी संपत्ति को लेकर प्रहार करने वाले सुशील के पुत्र उत्कर्ष की शादी में लालू के बड़े पुत्र और पूर्व मंत्री तेजप्रताप के विघ्न डाले जाने की धमकी भरा एक वीडियो फुटेज हाल ही में जारी हुआ था. जिस पर बाद में तेजप्रताप ने उनसे कहा था कि वे अपने पुत्र की शादी को लेकर चिंतित न हों क्योंकि वे कोई अपराधी या आतंकवादी नहीं हैं. सुशील के बेटे उत्कर्ष की शादी कल सादगी के साथ बिना गाजे-बाजे और ताम-झाम के हुई. शादी में आये ​अतिथियों से बिना तोहफा लिए भोजन की बजाय उनके बीच प्रसाद का वितरण किया गया है.

यह भी पढ़ें : तेजप्रताप के धमकी भरे वीडियो से सकते में सुमो, चाहते हैं लालू करें आश्वस्त कि कोई हंगामा नहीं होगा बेटे की शादी में

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: