न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सुरक्षा घटाये जाने से गुस्साये लालू, कहा : मेरी रक्षा बिहार की जनता करेगी, मोदी-शाह कर रहे साजिश

7

News Wing

Patna, 27 November : राजद सुप्रीमो लालू यादव ने उनकी सुरक्षा घटाये जाने को लेकर सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने इस मामले में राजनाथ सिंह से बात करने की कोशिश की है. उन्होंने नाराजगी जताते हुए कहा कि बीजेपी के छुटमैया नेताओं को भी कड़ी सुरक्षा दी जा रही है. और हमारी सुरक्षा व्यवस्था में कटौती कर दी गई है. लालू यादव ने कहा कि दरअसल मोदी यह नहीं चाहते हैं कि मैं पूरे बिहार में घूमूं. इसलिए सुरक्षा में कटौती की गयी है. मगर इससे मुझे कोई डर नहीं. मेरी रक्षा पूरे बिहार की जनता कर रही है.

यह भी पढ़ें : केन्द्र ने हटाई लालू और मांझी की Z+ सुरक्षा, शरद यादव की सुरक्षा में भी हुई कटौती

इतना ही नहीं, राजद सुप्रीमो ने विपक्षी एकता पर भी बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार से निपटने के लिए सभी विपक्षी पार्टियों को एक होना होगा. अगर विपक्ष में एकता नहीं हुई तो देश को बांटकर रख देंगे मोदी.

लालू यादव ने कहा कि उन्हें नरेंद्र मोदी-अमित शाह के इशारे पर फंसाया जा रहा है. पूरे परिवार को झूठे मुकदमें में फंसाकर जेल में डालने की साजिश की गई है. 

ज्ञात हो कि केन्द्र सरकार ने बिहार के दो पूर्व मुख्यमंत्रियों एवं एक राज्यसभा सांसद समेत तीन बड़े नेताओं की सुरक्षा में कटौती की है. जिन नेताओं की सुरक्षा में कटौती की गई है, उनमें राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रमुख एवं पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव, जीतन राम मांझी और जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव के नाम शामिल हैं.

यह भी पढ़ें : सुशील मोदी पर लालू ने कसा तंज, कहाः बड़े डरपोक निकले, तेजप्रताप के फुंफकार से ही डर गये

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: