न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सीपी सिंह व सरयू राय के सवालों का जवाब दें सीएम : झाविमो

8

News Wing Ranchi, 30 November: झाविमो के केन्द्रीय प्रवक्ता योगेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि वर्त्तमान सरकार के मुखिया के कार्यशैली से कैबिनेट मिनिस्टर तक रो रहे हैं, सरकार पर बीजेपी के कई विधायक और सांसद भी अरोप मढ़ चुके हैं. ऐसे में आम जनता की बात ही छोड़ दीजिए. कैबिनेट मिनिस्टरों को मजबूरन एवं निराशा में अखबारों के माध्यम से सरकार के खिलाफ भड़ास निकालकर अपना दर्द साझा करना पड़ रहा है. उनकी कहीं सुनी नहीं जा रही है.

यह भी पढ़ेंः कड़िया मुंडा ने रघुवर सरकार को बताया खर्चीली सरकार, कहाः नहीं हो रहा टिकाऊ विकास

अखबारों में रोना रो रहे मंत्री

यातायात व्यवस्था पर दो कैबिनेट मिनिस्टर जिस प्रकार बेबस व लाचार दिख रहे हैं और अखबारों में अपना रोना रो रहे हैं, सरकार के अंदरखाने क्या चल रहा है यह बयां करने के लिए काफी है. योगेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि सीएम को मंत्री सीपी सिंह एवं सरयू राय के सवालों पर चुप्पी तोड़नी चाहिए और जनता के समक्ष बतानी चाहिए कि दोनों मंत्री गलत हैं या खुद सरकार का मुखिया. दोनों मंत्रियों ने कहा है कि यातायात व्यवस्था को इससे जुड़े विशेषज्ञ को ही देखनी चाहिए. सीपी सिंह व सरयू राय जैसे वरिष्ठ मंत्री जब सरकार से अंसतुष्ट हैं तो फिर आम जनता का क्या हाल होगा, समझा जा सकता है.  

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: