न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सीएम के अमर्यादित भाषा पर आजसू ने कहा ‘मर्यादा में रहें मुख्‍यमंत्री रघुवर दास’

43

Ranchi: रघुवर सरकार के जनविरोधी मुद्दों पर सड़क पर खुलकर विरोध करने वाली सहयोगी पार्टी आजसू ने मुख्‍यमंत्री रघुवर दास को आड़े हाथों लिया है. सीएम द्वारा विधानसभा सत्र के दौरान दिये गये अमर्यादित बयान पर पार्टी के केंद्रीय प्रवक्‍ता डॉ देवशरण भगत ने प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि मर्यादा में रहकर ही मर्यादित पोस्‍ट की कद्र हो सकती है. सदन में इस तरह का स्‍टेटमेंट मर्यादा के अनुरूप नहीं है. उन्‍होंने सदन की गरिमा को ठेस पहुंचाई है. रघुवर दास मर्यादित पद पर हैं और वह इसकी शपथ भी लेते हैं. मर्यादा में रहकर काम करना चाहिए. गाली गलौज देने के लिए हम सरकार के साथ नहीं हैं.

इसे भी पढ़ेंः सीएम ने कहा विपक्ष को मिर्ची लग रही है क्या, तो हेमंत ने कहा आप अधिकारियों के जाल में फंस चुके हैं, बाहर निकलें

इसे भी पढ़ेंः सीएम के प्रेस सलाहकार अजय कुमार पर कार्रवाई, मोमेंटम झारखंड के बाद हुए एमओयू को लेकर लाया गया कार्यस्थगन प्रस्ताव

सीएम के बयान से तार-तार हुई सदन की मर्यादा

डॉ भगत ने कहा कि झारखंड विधानसभा के शीतकालीन सत्र के आखिरी दिन मुख्‍यमंत्री रघुवर दास के एक बयान से सदन की मर्यादा तार-तार हो गयी. मोमेंटम झारखंड पर विपक्ष के सवाल और हंगामे के बीच सीएम आपा खो बैठे.

उन्होंने ऊंगली दिखाते हुए जेएमएम के खिलाफ असंसदीय भाषा का प्रयोग किया. उन्होंने साफ़-साफ कहा कि “………..ले मिर्चा लग रहा है”. शुरू में शोरगुल के बीच सीएम के इन शब्दों को जेएमएम के विधायक ठीक से नहीं सुन पाए. लेकिन जैसे ही उन्हें सीएम की पूरी बात समझ आई वे आक्रोशित हो उठे और वेल में हंगामा करते हुए सदन का बहिष्कार कर दिया.

इसे भी पढ़ेंः सीएम रघुवर पर सदन में गाली देने का आरोप, हेमंत ने कहा माफी मांगें सीएम, जेएमएम ने फूंका पुतला

इसे भी पढ़ेंः देखिये-सुनिये सीएम रघुवर दास ने सदन में विपक्षी विधायकों को कौन सी गाली दी

इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ. फेसबुक, ट्विटर और व्‍हाट्सएप पर इस खबर और वीडियो पर कई तरह की तीखी प्रतिक्रियायें भी देखने को मिल रही हैं.

IFrame

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: