Uncategorized

सीएम केजरीवाल अब पीएम के रेस में!

दिल्ली: ‘आप’ का अगला मिशन केवल लोकसभा चुनाव नही, योगेन्द्र यादव की मानें तो अरविंद केजरीवाल को देश का पीएम बनाना उनकी पार्टी का लक्ष्य है। पार्टी इसकी तैयारी में जुट गई है।

‘आप’ के नेता और हरियाणा में पार्टी की ओर से सीएम पद के उम्मीदवार योगेंद्र यादव ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पीएम के रूप में प्रोजेक्ट करना शुरू कर दिया है। योगेंद्र यादव ने कहा है कि वह अरविंद केजरीवाल को पीएम के रूप में देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि देश को इस विकल्प पर विचार करना चाहिए।

योगेंद्र यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव में राहुल बनाम मोदी पर बहस सीमित हो चुकी है। उन्होंने कहा, ‘राहुल बनाम मोदी की लड़ाई इस देश का दुर्भाग्य है। हम इसका विकल्प देने की कोशिश करेंगे। मेरा सपना है कि अरविंद केजरीवाल प्रधानमंत्री बनें।’

दिल्ली में बहुमत साबित करने के बाद आम आदमी पार्टी ने लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। इसी के तहत शनिवार को दिल्ली के कॉन्स्टिट्यूशन क्लब में ‘आप’ की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक है। इसमें लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी की रणनीति पर चर्चा होगी।

आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल राय ने कहा कि ‘आप’ की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी को संगठित करने पर चर्चा होगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली की सफलता के बाद संगठन और लोकसभा चुनाव पर चर्चा के लिए आज मीटिंग हो रही है। इसके लिए सभी राज्यों में जगह-जगह कार्यक्रम पर भी बात होगी।

Advt

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button