Uncategorized

सियासी पार्टी बनायेगी टीम अन्ना ?

नई दिल्ली: क्या अन्ना हजारे और उनके सहयोगी सियासी पार्टी बनाने जा रहे हैं? अन्ना के अहम सहयोगी अरविंद केजरीवाल ने इसके संकेत दिए हैं. गौरतलब है कि केजरीवाल अपने साथियों के साथ दिल्ली के जंतर मंतर पर अनशन पर बैठे हैं.

केजरीवाल ने कहा कि, आप में से कई कांग्रेस से जुड़े होंगे, कई बीजेपी या समाजवादी पार्टी से जुड़े होंगे. मैं आपसे केवल ये निवेदन करना चाहता हूं कि घर जाकर सोचिएगा…अच्छे से सोचिएगा. अगर आपको लगता है कि कांग्रेस या बीजेपी से भविष्य नज़र नहीं आता है तो छोड़ दीजिए इन पार्टियों को अब….समय आ गया है अब इन पार्टियों को छोड़ दीजिए और इस देशभक्तों की टोली के साथ लग जाइए…भविष्य यहीं से शुरू होता है.

दिल्ली के जंतर मंतर पर अन्ना हजारे के समर्थकों ने मीडियाकर्मियों से बदसलूकी की है. अनशन के शुरुआती दिनों में जंतर मंतर पर भीड़ कम जुटने को लेकर दिखाई गई खबरों से अन्ना हजारे के समर्थक भड़क उठे. इसके बाद टीम अन्ना के सदस्य शांति भूषण ने मीडिया पर विवादित बयान भी दिया.

अन्ना हजारे के सहयोगी शांति भूषण के बयान पर उन्हीं के एक और सहयोगी कुमार विश्वास ने एतराज जताया है. जंतर-मंतर पर शांति भूषण ने लोगों से कहा मीडियाकर्मियों के बजाय मीडिया घरानों के मालिकों पर गुस्सा उतारें. टीम अन्ना के सदस्य कुमार विश्वास ने कहा कि शांति भूषण का बयान ठीक नहीं था.

दिल्ली के जंतर मंतर पर अनशन कर रहे अन्ना हजारे ने सरकार को चुनौती दी है. अन्ना ने कहा कि लोकपाल बिल पर सरकार शुरू से झूठ पर झूठ बोल रही है. अन्ना ने सलमान खुर्शीद और नारायणसामी का खासतौर पर नाम लिया.

अन्ना ने कहा कि खुर्शीद अगर सच बोल रहे हैं तो यहां आकर कसम खाएं. इससे पहले कानून मंत्री सलमान खुर्शीद ने टीम अन्ना के अनशन का मजाक उड़ाते हुए कहा था कि अन्ना अनशन पर हैं तो उनके भी रोजे चल रहे हैं. अन्ना हजारे ने सलमान खुर्शीद के इसी बयान का जवाब दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button