न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

साहिबगंज : सचिव सुनील बर्णवाल ने किया जनसंवाद, 26 मामलों पर हुई चर्चा

25

News Wing

Sahebganj, 12 December : जिले के एनआईसी कक्ष में वीडियो कॉफ्रेंसिंग के जरिये सीएम रघुवर दास के सचिव सुनील कुमार बर्णवाल व संयुक्त सचिव,सीएम सचिवालय के अधिकारी प्रमोद तिवारी ने मुख्यमंत्री जनसंवाद केंद्र में आये मामलों की समीक्षा की.

इसे भी पढ़ें  – शीतकालीन सत्र ऐसा जैसे शराब और चुंबन प्रतियोगिता के अलावा झारखंड में कोई मुद्दा ही ना हो

जनसंवाद में सचिव सुनील बर्णवाल ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि विभिन्न विभागों की योजनाओं में लंबित, भवन निर्माण का कार्य पूरी करने के लिए नोडल पदाधिकारी अपने स्तर से आवश्यक कार्रवाई करेंगे और साथ ही कहा कि जिले के उपायुक्त ऐसे सभी मामलों की नियमित अंतराल पर समीक्षा भी करेंगे. वहीं आज के जनसंवाद में साहेबगंज से जुड़े कुल 26 मामलों पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये सुनवायी की गयी.जिसमें DWSD के 4, आपूर्ति विभाग के 2,समाज कल्याण के 2 मामलों के साथ ही   विभिन्न प्रखंड व अंचल के मामले शामिल थे. वहीं जिले में अभी एक्शन टेकेन रिपोर्ट का प्रतिशत 87.83% है.

जनसंवाद में उपस्थित रहने वाले अधिकारी

जनसंवाद के दौरान प्रभारी पदाधिकारी जनसंवाद प्रभात शंकर, सिविल सर्जन भागवत मरांडी, अग्रणी बैंक प्रबंधक मोहनलाल शुक्ला, जिला समाज कल्याण पदाधिकारी बिनीता कुमारी, सामाजिक सुरक्षा कोषांग के सहायक निदेशक ललन कुमार रजक, कार्यपालक अभियंता विद्युत प्रमण्डल शैलेन्द्र बेसरा, जिला स्तरीय पदाधिकारी, बरहेट के अंचल अधिकारी संतोष कुमार बैठा, जनसंवाद के कर्मी अमजद अंसारी उपस्थित रहे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: