न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

साहिबगंज : जमीन विवाद में गृहरक्षक महिला के पुत्र की गोली मारकर हत्या (देखें वीडियो)

39

NEWSWING

Sahebganj, 11 December : साहिबगंज के जीरवाबाड़ी थाना क्षेत्र के छोटा पंचगढ़ में सोमवार की सुबह जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गयी. इसी क्रम में गोली भी चली जो एक 20 वर्षीय युवक को जा लगी औऱ उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं युवक की मां भी बुरी तरह से जख्मी हो गयी.

गृहरक्षक के पद पर कार्यरत है मृतक की मां

घटना के विषय में मृतक की मां मौस्मात सरस्वती देवी ने बताया कि वो गृहरक्षक के तौर पर सिविल कोर्ट के डीजे एक के पास काम करती हैं. उन्होंने कहा कि रोज की तरह सोमवार को भी सुबह छह बजे मैं अपने गाय को खाना देने रही थी. तभी पड़ोस में रहने वाले सत्येन्द्र राय व यमुना राय आये व मेरे साथ मारपीट करने लगे. उन दोनों ने मारकर मेरा सिर फोड़ दिया. हल्ला सुन मेरा बेटा गुड्डू राय व बड़ी बेटी घर से बाहर आये और मुझे लहूलुहान देखा तो मुझे लेकर थाना चले आये. थाना से किसी पुलिस कर्मी ने मुझे इलाज कराने सदर अस्पताल भेज दिया. अस्पताल में मुझे भर्ती कर मेरा बेटा खाना लाने की बात कह कर छोटा पंचगढ़ गांव चला गया. वहीं गांव में मेरे बेटे को सत्येन्द राय ने गोली मार दी और मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. साथ ही ये बताया कि पूर्व से हत्यारों के साथ जमीन विवाद न्यायलय में चल रहा है. मृतक की मां ने कहा कि हत्यारे लकड़ी क़ा करोबार करते हैं. मैने हाल में प्रशासन द्वारा इनकी चोरी की लकड़ी को पकड़वाया था. इसलिय आरोपियों ने मेरे बेटे गुड्डू राय की हत्या कर दी.

हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने का दिया आश्वासन

घटना की जानकारी मिलते ही सदर डीएसपी प्रदीप कच्छप, नगर इंस्पेक्टर आनंद मोहन सिंह व जीरवाबाड़ी थाना प्रभारी चंदन कुमार दल-बल के साथ घटना स्थल पहुंचे. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर लिया. वहीं पूछताछ के लिये कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. साथ ही अस्पताल में जाकर मृतक की मां व बेटी से सारी बात की जानकारी ली. पुलिस ने मृतक की मां को आश्वस्त किया कि हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जायेगा.

क्या कहते हैं पुलिस आधिकारी

घटना स्थल पर मौजूद सदर डीएसपी प्रदीप कच्छप ने बताया कि अभी जबतक अनुसंधान पूरी नहीं हो जाती तबतक कुछ नहीं कहा जा सकता. वैसे प्रथम दृष्ट्या में मामला जमीन विवाद का लग रहा है. फिलहाल पुलिस छानबीन कर रही है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: