न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

साहिबगंजः आरपीएफ पोस्ट पर छात्रों ने किया हंगामा व तोड़फोड़

16

News Wing
Sahebganj, 06 December:
साहिबगंज रेलवे स्टेशन परिसर में बने आरपीएफ पोस्ट पर साहिबगंज महाविद्यालय के छात्रों ने जमकर हंगामा व तोड़फोड़ किया. घटना के बारे में बता दें कि कटुवा पैसेंजर ट्रेन से एक छात्र परीक्षा देने के लिये साहिबगंज आ रहा था. उसे बिना टिकट यात्रा करने के आरोप में आरपीएफ के द्वारा पकड़ा गया और लॉकअप मे बंद कर दिया गया. जैसे ही इस घटना की जानकारी महाविद्यालय के अन्य छात्रों को मिली व भारी संख्या में स्टेशन परिसर पहूंचे व आरपीएफ पोस्ट में तोड़फोड़ कर लॉकअप में बंद अपने साथी को छुड़ाकर ले गये.

इस घटना के विषय मे आरपीएफ निरक्षक शिशिर कुमार ने बताया की रूटीन वर्क के तहत आरपीएफ के जवान अपना काम कर रहे थे. इसी दौरान बिना टिकट यात्रा कर रहे कई लोगों को पकड़ा गया था. उन लोगों में छात्र भी शामिल था जिसकी परीक्षा आज बुधवार को महाविद्यालय में थी. लेकिन उसने ये बात आरपीएफ को नहीं बतायी थी. पकड़े गये लोगों पर आगे करवाई करने की तैयारी की जा रही थी. इसी बीच करीब दो-तीन सौ की संख्या में छात्र पहूंचे व तोड़फोड़ शुरू कर दी साथ ही लॉकअप खोलकर अपने साथी को छुड़ा ले गये.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: