न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म इश्क तेरा के जरिए बॉलीवुड में कमबैक करेंगी ऋषिता भट्ट

21

Kali Das Pandey

Mumbai : शाहरुख खान की फिल्मअशोकसे बॉलीवुड में अपना कैरियर शुरू करने वाली अदाकारा ऋषिता भट्ट लम्बे अंतराल के बाद एक फिर बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं. 20 अप्रैल को रिलीज होने जा रही फिल्म इश्क तेरामें ऋषिता भट्ट एक बेहद चुनौतीपूर्ण किरदार में दिखेंगी.

इसे भी पढ़ें: डॉन 3 को लेकर फरहान का बयान, कहा- झूठी खबरें ना फैलाएं

बेहद चैलेंजिंग है मेरा कैरेक्टर: ऋषिता

बॉलीवुड के चर्चित निर्देशक जोजो डिसूजा के निर्देशन में बनी इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म में अक्सर 2′ फेम एक्टर मोहित मदान भी बेहद इम्पोर्टेन्ट रोल में हैं. दीपक बांदेकर द्वारा निर्मित इस फिल्म का पिछले दिनों मुंबई में म्यूजिक लांच किया गया. म्यूजिक लॉन्च कार्यक्रम में इस फिल्म से जुड़े तमाम कलाकार और टेक्नीशियन मौजूद थे.  इस अवसर पर अदाकारा ऋषिता ने अपना अनुभव शेयर करते हुए बताया कि इस फिल्म में मेरे दो किरदार हैं. मैंने इसमें कल्पना और लैला का कैरेक्टर प्ले किया है. दरअसल यह फिल्म स्प्लिट पर्सनालिटी की कहानी है जो मेरे लिए बेहद चैलेंजिंग थी.

इसे भी पढ़ें: हैदराबाद रवाना हुए अमिताभ बच्चन, चिरंजीवी की फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी की करेंगे शूटिंग

रियल लाइफ की कहानी है ‘इश्क़ तेरा’

इस फिल्म की स्टोरी राईटर दीक्षा सिंह ने एक रियल लाइफ से इंस्पायर हो कर ये कहानी लिखी है. इस फिल्म के लिए गीतकार मनोज यादवदिनकर शिर्के,अमोघ बाला के द्वारा लिखे गीतों को संगीत से सजाया है संगीतकार स्वपनिल एच दिग्डे ने और स्वर दिया है सोनू निगमश्रेया घोषालसिद्धार्थ महादेवन और सुनिधि चौहान ने दिया है. बिग बैनर एंटरटेनमेंट और मीडिया एलएलपी द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म के मुख्य कलाकार-ऋषिता भट्ट, मोहित मदान, ईरानी एक्टर मोहन तराने, शहबाज खान, अमन वर्मा, गणेश यादव, मनोज पहवा आदि हैं.

 न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: