न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सलमान खान और नरेंद्र मोदी के बीच गहरा है संबंध, कभी सल्‍लु ने किया था उनकी अंगुली का बैंडेज

16

News Wing Desk: एक ओर काला हिरण शिकार केस में दोषी करार सलमान खान को पांच साल की सजा सुनाई गयी हैवहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बॉलीवूड स्‍टार सलमान खान के साथ पुराना नाता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सलमान खान के साथ मुलाकात की तस्‍वीरों को अपने वेबसाइट पर जगह दी है.

सलमान ने कहा था सर्वश्रेष्‍ठ व्‍यक्ति को बनना चाहिए देश का प्रधानमंत्री

तचटयसत

गुजरात में पिछले लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान मोदी ने एक प्रधानमंत्री प्रत्‍याशी के तौर पर सलमान खान से मुलाकात की थी और एक साथ पतंगबाजी भी की थी. जब सलमान से पूछा गया कि वह किसे पीएम के रूप में देखना चाहते हैंतो उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि जो सर्वश्रेष्ठ व्यक्ति हैवह देश का प्रधानमंत्री बनना चाहिए.

इसे भी पढ़ें:काला हिरण शिकार केस में सलमान खान को 5 साल की सजा, 10 हजार का जुर्माना, बाकी सभी आरोपी बरी

जब नरेंद्र मोदी की अंगुली कट गई तो सलमान ने किया था बेंडेज

pic

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सलमान खान दोनों आपने आप में एक शख्सियत हैं. बॉलीवुड लाइफ वेबपोर्टल में एक खबर के मुताबिक, पीएम मोदी और सलमान खान की एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. इस तस्‍वीर में सलमान खान नरेंद्र मोदी को बैंडेज करते नजर आ रहे हैं. पोर्टल ने बताया है कि यह तस्‍वीर गुजरात के पतंग प्रतियोगिता के दौरान खिंची गई थी. कुछ साल पहले इस प्रतियोगिता में नरेंद्र मोदी के साथ सलमान खान ने भी हिस्‍सा लिया था. नरेंद्र मोदी और सलमान खान ने यादगार वक्‍त के साथ बिताया था. उस दौरान मोदी और सलमान ने मिलकर खूब पतंगबाजी भी की थी. लेकिन पतंगबाजी के दौरान नरेंद्र मोदी की अंगुली कट गई. फिर क्‍या सलमान खान को नरेंद्र मोदी का दर्द बर्दाश्‍त नहीं हुआ और उन्‍होंने झट से मोदी की अंगुली पर बैंडेज कर दिया.

पीएम मोदी के फैसले को लेकर सलमान ने बनाई फिल्‍म

सलमान खान की टाइगर जिंदा है की कहानी के तार के दरअसल PM मोदी के एक फैसले से जुड़े हैं. इसका खुलासा खुद टाइगर जिंदा है के निर्देशक अली अब्‍बास जफर ने फिल्‍म रीलीज के पहले किया था.

इसे भी पढ़ें: जेल में भी सलमान की दबंग स्टाइल, पुलिस पर उठे सवाल

टाइगर जिंदा है की प्रेरणा बने PM मोदी 

टाइगरअब तक यह बात तो सभी जान ही चुके हैं कि फिल्‍म का प्‍लॉट 2014 के बंधक बचाव अभियान से प्रेरित हैजिसमें भारत ने इराक में इस्‍लामिक स्‍टेट के कब्‍जे से 40 नर्सों को बचाया था. उस समय नरेंद्र मोदी की सरकार बने हुए कुछ ही समय हुआ था और उनकी परीक्षा की ये घड़ी आ गई. ऐसे में सरकार ने तेजी दिखाते हुए अभियान छेड़ा था जिसके दम पर भारत अपने सभी नागरिकों को सकुशल वापस लाने में सफल रहा था.

इसे भी पढ़ें:सलमान खान की सजा के बाद भारतीय वन्य जीव संरक्षण अधिनियम चर्चा में

अली ने बताया है कि वह प्रधानमंत्री के इस फैसले से प्रभावित हुए थे और उनको सम्‍मान देना चाहते थे. एक इंटरव्‍यू में अली ने बताया था कि – टाइगर जिंदा है में बचाव अभियान के दौरान परेश रावल का किरदार टाइगर यानी सलमान खान के करैक्‍टर से सवाल करता है कि क्‍या PM साहब को मिशन की खबर है. वैसे फिल्‍म में असल डायलॉग था -मोदी जी को पता हैऔर यह उन्‍हें और इस मिशन को सम्‍मान देने के लिए रखा गया था. फिल्‍म में डायलॉग बदलने के बारे में अली ने बताया कि चूंकि पूरी फिल्‍म काल्‍पनिक हैइसलिए सेंसर बोर्ड ने हमें इसे बदलकर पीएम साहब‘ करने को कहा. हमें उनका सही फैसला माना क्योंकि हम बचाव अभियान की वास्‍तविक जानकारियां नहीं दे रहे थे.

राहुल गांधी का पीएम पर तंज

ुाी्िुव

   राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर अब एक वीडियो शेयर कर प्रधानमंत्री     नरेंद्र  मोदी पर तंज कसा है.अभिनेता सलमान खान और प्रधानमंत्री नरेंद्र     मोदी  का यह वीडियो सोशल साइट पर काफी पसंद किया जा रहा है. राहुल   गांधी ने   इसी वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर कर प्रधानमंत्री पर   निशाना साधा   है. इस वीडियो में दिख रहा है कि प्रधानमंत्री की कुछ बातों पर   सलमान खान   खिलखिला कर हंस रहे हैं. प्रधानमंत्री पेट्रोल-डीजल के दाम   कम करने की   बात कर रहे हैं और अभिनेता सलमान खान हंस रहे हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: