न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

सफायर स्कूल फिर चर्चा में, टीचर पर लगा महिला शिक्षिका से दुर्व्यवहार करने का आरोप, पुलिस जांच शुरु

9

NEWS WING

Ranchi, 11 December: रांची का सबसे महंगा और सुविधाओं के मामले में बेहतरीन स्कूल सफायर इंटरनेशनल स्कूल एक बार फिर से चर्चा में है. खबर है कि इस बार सफायर स्कूल के एक टीचर पर महिला शिक्षिका ले दुर्व्यवहार करने का आरोप लगा है. आरोप लगाने वाली महिला स्कूल की ही शिक्षिका है. महिला टीचर की सूचना पर तुपुदाना पुलिस की टीम सफायर स्कूल पहुंची है. टीम ने महिला टीचर के आरोपों की जांच शुरु कर दी है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कुछ शिकायत मिली है. जिसके बाद तुपुदाना ओपी के प्रभारी को स्कूल भेजा गया है. सूत्रों ने बताया कि स्कूल प्रबंधन ने महिला शिक्षिका को आश्वस्त किया है कि वह दुर्व्यवहार करने वाले शिक्षक पर आवश्यक कार्रवाई करेंगे.

इसे भी पढ़ें – अपनी बहन के प्रति झुकाव से चिढ़कर शिक्षिका के पुत्र ने विनय को बेरहमी से मार डाला : एसएसपी

उल्लेखनीय है कि करीब दो साल पहले इसी स्कूल के टीचर्स हॉस्टल के गेट पर छात्र विनय कुमार की हत्या कर दी गयी थी. जिसके बाद इस स्कूल को लंबे समय के लिए बंद कर दिया गया था. छात्र विनय की हत्या के आरोप में स्कूल की ही महिला टीचर, उसके पति और दोनों बच्चों पर लगा था. जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार किया था. यह मामला फिलहाल कोर्ट में लंबित है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: