न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

संतोषी की मौत के मामले में दोषियों पर होगी कार्रवाई : नीलकंठ सिंह मुंडा (देखें वीडियो)

63

NEWSWING

Khunti,  22 October : झारखंड के सिमडेगा जिले में भूख से हुई मौत के मामले में ग्रामीण विकास मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा ने विपक्ष पर राजनीति करने का आरोप लगाया है. सरकार द्वारा किए जा रहे कोशिशों के बारे में ग्रामीण विकास मंत्री ने जानकारी दी. उन्होंने दावा किया कि इस मामले की जांच रिपोर्ट जिला प्रशासन से अब तक सरकार को नहीं मिली है. मंत्री ने कहा कि फिलहाल मिल रही जानकारी के अनुसार संतोषी की मौत भूख से नहीं बल्कि बीमारी से हुई है. इस संबंध में ग्रामीण विकास मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री ने डीसी को मामले की जांच करने का निर्देश दिया है. ऐसे में सरकार का पीड़ित परिवार के साथ खड़ा नहीं होने का आरोप गलत है. वहीं उन्होंने दावा किया कि इस मामले की जांच पूर्ण होने पर दोषी लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ेंः संतोषी की मौत के मामले पर भाजपा का विपक्ष पर पलटवार, कहाः लाश पर न करें राजनीति

यह भी पढ़ेंः बड़ा खुलासा : संतोषी की मौत मलेरिया से नहीं हुई, सुनिए सस्पेंडेड एनएम का बयान

Whmart 3/3 – 2/4
Related Posts

demo

झरिया में हुई भूख से मौत की मंत्री को नहीं है जानकारी

सिमडेगा के बाद धनबाद के झरिया में रिक्सा चालक बैद्यनाथ रविदास की मौत भूख से हो गयी थी. पर इस बात की जानकारी मंत्री को नहीं है. ग्रामीण विकास मंत्री से सवाल पूछे जाने पर उन्हें मामले की जानकारी हुई कि धनबाद में भी भूख से एक की मौत हुई है. इस पर मंत्री ने कहा कि सरकार सबके साथ है और कार्रवाई भी होगी.

इसे भी पढ़ेंः दे नी आयो भात…दे नी आयो भात…बुदबुदाते हुए भूख से मर गई 11 साल की संतोषी

इसे भी पढ़ेंः बाबूलाल मरांडी पहुंचे कारीमाटी, पीड़ित परिवार से मिलने के बाद कहाः भूख से ही हुई है संतोषी की मौत

यह भी पढ़ेंः संतोषी की भूख से हुई मौत सरकार की गलत नीतियों का नतीजाः माकपा

न्यूज विंग की अपील


देश में कोरोना वायरस का संकट गहराता जा रहा है. ऐसे में जरूरी है कि तमाम नागरिक संयम से काम लें. इस महामारी को हराने के लिए जरूरी है कि सभी नागरिक उन निर्देशों का अवश्य पालन करें जो सरकार और प्रशासन के द्वारा दिये जा रहे हैं. इसमें सबसे अहम खुद को सुरक्षित रखना है. न्यूज विंग की आपसे अपील है कि आप घर पर रहें. इससे आप तो सुरक्षित रहेंगे ही दूसरे भी सुरक्षित रहेंगे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like