न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

शिकारीपाड़ा अंचल के क्लर्क महेश गुप्ता चार हजार रुपये रिश्वत लेते धराये

101

Dumka : भ्रष़्टाचार निरोधक ब्यूरो दुमका की टीम ने मंगलवार को दुमका जिले के शिकारीपाड़ा अंचल कार्यालय के क्लर्क महेश गुप्ता को चार हजार रुपये रिश्वतलेते हुए गिरफ्तार कर लिया. पुलिस अधीक्षक भ्रष़्टाचार निरोधक ब्यूरो, रांची ने इस सबंध में बताया कि ग्राम सिमानीजोड़, थाना शिकारपाड़ा के पांडु हेम्ब्रम ने ब्यूरो में लिखित आवेदन दिया था कि उन्हें शिकारीपाड़ा अंचल द्वारा जमाबंदी नंबर 24 से संबंधित जमीन के विषय में नोटिस दिया गया था. जिसमें कहा गया था कि वे 29 अगस़्त 1917 को अंचल कार्यालय में आकर अपना पक्ष रखें. पांडु हेम्ब्रम ने उक्त तिथि को नोटिस के आधार पर जमीन संबंधी कागजात क्लर्क महेश गुप़्ता को दिये.

इसे भी पढ़ें :  NEWS WING IMPACT:  न्यूज विंग में खबरें छपने के बाद कंबल घोटाले में होने लगी कार्रवाई, विकास आयुक्त अमित खरे ने की सीएम से एसीबी जांच की अनुशंसा 

पांडु हेम्ब्रम के अनुसार महेश गुप्‍़ता ने उनके पक्ष में आदेश दिलवाने के लिए आठ हजार रुपये रिश्वत मांगी. वे रिश्वत नहीं देना चाहते थे, इसलिए उन्होंने भ्रष़्टाचार निरोधक ब्यूरो में लिखित शिकायत की. उनके आवेदन का सत्यापन करने पर मामला सही पाया गया. उसके बाद दो अप्रैल को भ्रष़्टाचार निरोधक ब्यूरो दुमका थाना कांड संख़्या 3/18 के तहत मामला दर्ज किया गया. इसी आधार पर मंगलवार तीन अप्रैल को क़्लर्क महेश गुप़्ता को चार हजार रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: