न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

शहीद की बेटी को रूपाणी से मिलने से रोका, राहुल ने कहा भाजपा का अहंकार चरम पर

16

News Wing
Gujarat, 02 November:
गुजरात में एक रैली के दौरान राज्य के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी से शहीद बीएसएफ जवान की बेटी को मिलने से महिला पुलिस कर्मियों ने रोक दिया. आदिवासी महिला की पहचान रूपल तडवी (26) के तौर पर हुई है. वह कई सालों से इस बात को लेकर प्रदर्शन कर रही है कि उसके पिता अशोक तडवी के शहीद होने के बाद सरकार ने जो जमीन देने का कथित रूप से वादा किया था वह आज तक पूरा नहीं किया. उसने बताया कि उसके पिता बीएसएफ में थे और शहीद हुए थे.

इसे भी पढ़ें- 12 आईएएस अधिकारियों के विभागों में फेरबदल, आराधना पटनाक बनीं पेयजल- स्वच्छता सचिव

मैं उनसे मिलना चाहती हूं…मैं उनसे मिलना चाहती हूं

रूपाणी शुक्रवार को एक रैली को संबोधित कर रहे थे. रूपल दर्शकों में बैठी थी और अचानक से चिल्लाते हुए मंच की ओर दौड़ पड़ी कि मैं उनसे मिलना चाहती हूं…मैं उनसे मिलना चाहती हूं. इससे पहले कि वह मुख्यमंत्री के करीब जा पाती, महिला पुलिसकर्मी उसे वहां से ले गईं. रूपाणी ने मंच से कहा कि मैं आपसे इस कार्यक्रम के बाद मिलूंगा. लेकिन कोई मुलाकात नहीं हुई.

इसे भी पढ़ें- नगड़ी के वार्ड सदस्य ने कहा : 30 हजार दो, आवास योजना की राशि मिल जायेगी, BDO को भी जानकारी, पर कार्रवाई नहीं (देखें वीडियो)

मानवता को शर्मशार किया रुपाणी नेः राहुल

रूपल को पुलिस कर्मियों द्वारा ले जाने के दौरान बचने के लिए संघर्ष करने का वीडियो वायरल हो गया है. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने घटना का वीडिया ट्विटर पर पोस्ट किया है. उन्होंने कहा कि भाजपा का अहंकार अपने चरम पर है. राहुल ने हिंदी में ट्वीट करके आरोप लगाया कि परम देशभक्त रुपाणी जी ने शहीद की बेटी को सभा से बाहर फेंकवा कर मानवता को शर्मसार किया. 15 साल से परिवार को मदद नहीं मिली, खोखले वादे मिले.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: