Uncategorized

शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर का निधन, होटेल में मिला शव

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री शशि थरूर की पत्नी सुनंदा पुष्कर का निधन हो गया है। सुनंदा का शव शुक्रवार को दिल्ली के एक होटल में मिला। सुनंदा इस होटल में रह रही थीं। कमरे के बिस्तर पर सुनंदा का शव मिला। सुनंदा की मौत कैसे हुई अभी इसका पता नहीं चल पाया है।

टि्वटर पर पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार को लेकर छिड़े विवाद के बाद गुरूवार को ही थरूर व सुनंदा ने संयुक्त बयान जारी किया था कि दोनों खुश हैं। मेहर तरार से अफेयर को लेकर शशि थरूर विवादों में चल रहे थे।

थरूर के पीएस अभिनव कुमार ने मीडिया को बताया, “सुनंदा और थरूर दिल्ली के होटल लीला के कमरा नंबर 345 में ठहरे हुए थे क्योकि उनके घर में पेंटिंग का काम चल रहा था। वे गुरूवार को यहां आए थे। शुक्रवार शाम को सुनंदा का शव बिस्तर पर मिला। शुक्रवार दिन भर थरूर एआईसीसी मीटिंग में व्यस्त रहे। रात 8.15-8.30 बजे जब वे लौटे तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था और अंदर से कोई रिस्पॉन्स नहीं आया। पहले शशि थरूर को लगा कि सुनंदा सो रही होंगी लेकिन जब देर तक दरवाजा नहीं खुला तो उन्होंने मुझे फोन किया। इसके बाद पुलिस को सचित किया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। होटल के कमरे को सील कर दिया गया है।

मेहर तरार ने दी प्रतिक्रिया –

इस खबर के बाद मेहर तरार ने टि्वटर पर प्रतिक्रिया दी। मेहर तरार ने लिखा –
यह क्या हुआ! सुनंदा। ओ माई गॉड।

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: