न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

शराब कारोबारियों का पुलिस बल पर हमला, एक जवान की मौत, छह घायल

10

News Wing

Samastipur, 28 November: जिले के सरायरंजन थाने के गंगसारा चौर में सोमवार की देर रात पुलिस और शराब कारोबारियों के बीच मुठभेड़ में बीएमपी के एक जवान की मौत हो गयी. वहीं, सरायरंजन थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह समेत आधा दर्जन पुलिसकर्मियों के घायल होने की सूचना है. घायलों को इलाज के लिए शहर के निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक दीपक रंजन पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रहे है. पुलिस और शराब कारोबारियों के बीच करीब 40 राउंड फायरिंग होने की बात कही जा रही है. 

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर में तीन सौ कार्टन विदेशी शराब जब्त

घटना के संबंध में बताया जाता है कि गंगसारा चौर में शराब उतारे जाने की सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे. पुलिस को देख शराब कारोबारियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की. इसी बीच, शराब माफियाओं की गोली बीएमपी हवलदार अनिल कुमार सिंह को लगी और मौके पर ही उनकी मौत हो गयी. मुठभेड़ में अपराधियों को हुए नुकसान का फिलहाल पता नही चल सका है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: