न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

विधानसभा सत्र का तीसरा दिन, कार्यवाही से पहले हंगामा, विपक्षी पार्टियों ने भूमि अधिग्रहण बिल और राशन कार्ड का उठाया मुद्दा

677

Ranchi : विधानसभा सत्र शुरू होने से पहले ही विपक्षी पार्टियों का हंगामा शुरू हो गया. विपक्षी पार्टियों ने भूमि अधिग्रहण बिल और राशन कार्ड मामले को लेकर हंगामा किया. सदन की कार्यवाही शुरू भी नहीं हुई है लेकिन सदन के बाहर माहौल हंगामेदार हो गया है. विपक्षी पार्टियों के तेवर देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि सदन की कार्यवाही के दौरान भी हंगामा होने के आसार है.

इसे भी पढ़ें- विधानसभा में नेता चुंबन, दारू बहस में है व्यस्त, राज्य की जनता गरीबी, भूख व बेकारी से पस्त

देखें वीडियो

IFrame

इसे भी पढ़ें- मिनी विधानसभा सत्र को माइक्रो विधानसभा सत्र बनाने में जुटा विपक्ष, सदन की गरिमा को छोड़ दें, पर बच्चों के लिए तो परहेज करें: स्पीकर

palamu_12

कल 13 दिसंबर को सत्र के दूसरे दिन भी कार्यवाही शुरू होने से पहले जमकर हंगामा हुआ था. जेएमएम ने भूमि अधिग्रहण बिल को लेकर धरना प्रदर्शन भी किया था. जेएमएम के धरना प्रदर्शन के दौरान बीजेपी के विधायक भी उस स्थान पर पहुंच गये थे जहां पर प्रदर्शन किया जा रहा था. बीजेपी विधायकों ने चुम्बन प्रतियोगिता को लेकर खुब हंगामा किया था. वहीं कुणाल षाड़ंगी भी उनके विधानसभा क्षेत्र बड़हरवा में ट्रोमा सेंटर को लेकर धरना प्रदर्शन पर बैठ गये थे. उन्होंने कहा था कि ट्रोमा सेंटर में जल्द से जल्द डॉक्टरों की नियुक्ति की जाए. वहीं सदन की कार्यवाही को दूसरे दिन हंगामे को देखते हुए स्थगित कर दिया गया था, क्योंकि जेएमएम लगातार सदन में स्थानीय नीति और भूमि अधिग्रहण को लेकर हंगामा किए जा रही थी. जेएमएम के विधायक मुद्दे को लेकर बार-बार सदन के वेल में आ जा रहे थे. जिसे देखते हुए विधानसभा स्पीकर दिनेश उरांव ने सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: