न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

विधानसभा सत्र का आखिरी दिन, कार्यवाही से पहले बकोरिया कांड व मोमेंटम झारखंड को लेकर जेएमएम का हंगामा

56

Ranchi: विधानसभा सत्र के चौथे और आखिरी दिन भी सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले ही हंगामा के पूरे आसार दिख रहे हैं. सदन की कार्यवाही शुरु होने से पहले जेएमएम ने बकोरिया कांड व मोमेंटम झारखंड को लेकर सदन परिसर में प्रदर्शन किया और धरने पर बैठ गये. इसी दौरान पूर्व सीएम हेमंत सोरेन भी धरनास्थल पर पहुंचे और कहा की पहले से हमारे पास बहुत से मुद्दे हैं, लेकिन अभी का जो ज्वलंत मुद्दा बकोरिया कांड हैं, उसपर विपक्ष हमेशा अपना विरोध करती रहेगी. उन्होंने न्यूज विंग अखबार में छपे खबर के मुताबित बकोरिया कांड और मोमेंटम झारखंड का उल्लेख किया और कहा कि यह सब करके सरकार ने लूट मचा रखा है. साथ ही तथ्यों को छुपाने की कोशिश कर रही है. प्रशासनिक व्यवस्था धवस्त हो गयी है और सरकार अपनी कामयाबी गिना रही है.

देखें वीडियो

IFrame

 

hosp3

गौरतलब है कि सदन की कार्यवाही के तीसरे दिन 14 दिसंबर को भी बकोरिया कांड मुख्य मुद्दा रहा. इसे लेकर विपक्ष ने जमकर हंगामा किया और कहा कि इस मामले की न्यायिक जांच हो.

इसे भी पढ़ें- बकोरिया कांड का सच-07ः ढ़ाई साल में भी सीआइडी नहीं कर सकी चार मृतकों की पहचान

इसे भी पढ़ें-बकोरिया कांड का सच-06ः जांच हुए बिना डीजीपी ने बांटे लाखों रुपये नकद इनाम, जवानों को दिल्ली ले जाकर गृह मंत्री से मिलवाया

इसे भी पढ़ें- सरकार ने माना मोमेंटम झारखंड के बाद किया फर्जी कंपनी से 6400 करोड़ का करार, पूछे जाने पर विधायक को दी गलत जानकारी

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

इधर कार्यवाही शुरु होने से पहले जुगसलाई से आजसू विधायक रामचंद्र सहिस ने भी कुर्मी जाति को एसटी (अनुसूचित जनजाति) में शामिल करने की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए. वहीं कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने भी इसका समर्थन किया है.

इसे भी पढ़ें- बकोरिया कांड की जांच में तेजी आते ही बदल दिए गए सीआईडी एडीजी एमवी राव

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: