न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

विकास दुबे व बंधु शुक्ला गिरोह को झटका, तीन अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

170

Ranchi : जिला पुलिस ने विकास दुबे एवं बंधु शुक्ला गिरोह के तीन अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने दो देसी कट्टा, 6 जिंदा कारतूस, 3 मोबाइल व एक मोटरसाइकिल जब्त की है. यह जानकारी पुलिस अधीक्षक एम अर्शी ने पत्रकार वार्ता के दौरान शनिवार को दी. उन्होंने आगे बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में दुर्गेश कुमार रवि, रवि शंकर पांडेय व कृष्णा राम के नाम शामिल है. सभी अपराधी कांडी थाना क्षेत्र के कुशहा- पतिहारी के रहने वाले हैं. अपराधियों ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में ठेकेदार के मुंशी पर गोली चलाने की बात स्वीकार की है.

इसे भी देखें- पलामू: माओवादियों का खूनी खेल, पुल निर्माण कंपनी के मुंशी की हत्या, ठप हुआ निर्माण कार्य

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस को मिली सफलता

एसपी ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर गढ़वा, बरडीहा, कांडी व मझिआंव पुलिस टीम ने इन्हें कांडी के सन्नी गांव के जमुनदाहा पुल के समीप से गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने कहा कि उक्त सभी लोग आपराधिक सरगना विकास दुबे गिरोह से जुड़े हैं. गिरफ्तार अपराधी गिरोह में शूटर थे, इन्होंने लेस्लिगंज और चैनपुर थाना अंतर्गत अग्रवाल कम्पनी के साईट पर गोली चलाने में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. एसपी ने बताया कि इस गिरोह के खात्मा के लिए पुलिस अभियान चला रही है. गिरोह के लोग लेवी व रंगदारी वसूलने का काम करते हैं.

इसे भी देखें- बिहार रीजनल कमेटी भाकपा माओवादी ने की अरविंद जी की मौत की पुष्टि

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: