न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

वरुण धवन ने किया स्मिथ का सपोर्ट, कहा- फैंस को उन्हें माफ कर देना चाहिए

47

New Delhi : बॉल टेंपरिंग मामले को लेकर ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कप्तान स्टीव स्मिथ आज कल चर्चा में चल रहे हैं. इस मामले की वजह से उनको क्रिकेट से 1 साल के लिए बैन कर दिया गया है और वो कभी कप्तान नहीं बन पाएंगे. बता दें कि इस मामले में बॉलीवुड के अभिनेता वरुण धवन ने एक बयान देते हुए स्टीव स्मिथ के प्रति संवेदना व्यक्त की है. वरुण धवन स्टीव स्मिथ के सपोर्ट में उतरे है और कहा कि फैंस को उनको माफ कर देना चाहिए.

इसे भी पढ़ें – कैमरन बैनक्राफ्ट पर गेंद से छेड़छाड़ का आरोप, वायरल वीडियो आया सामने

बॉल टेंपरिंग करते पकड़े गये थे स्मिथ-वार्नर

आपको बता दे कि इस मामले में कप्तान स्टीव स्मिथ और उप कप्तान डेविड वार्नर को पकड़ा गया था. ये दोनो दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच के पहले बॉल टेंपरिंग करते पकड़े गये थे. बता दें कि ऑस्ट्रियाई क्रिकेट बोर्ड ने ना सिर्फ कप्तान स्टीव स्मिथ बल्कि डेविड वार्नर को भी एक साल के लिए बैन कर दिया है. वरुण धवन ने लिखा है कि मैने उनको मीडिया के सामने इस बात को कुबूल करते हुए और माफी मांगते हुए देखा. वरुण कहते हैं कि उसमें साफ नजर आ रहा था कि उनको अपनी गलती पर बहुत बड़ा पछतावा है और फैंस को स्टीव को माफ कर देना चाहिए. वरुण धवन ने आगे कहा कि स्टीव को ऐसे में माफ कर देना किसी भी बैन से बड़ी सजा होगी. बता दें कि ट्विटर पर वरुण धवन ने उनको माफ करके बैन ना लगाने की बात कही.

इसे भी पढ़ें – गेंद छेड़छाड़ मामले में वार्नर ने माफी मांगते हुए कहा- जिस खेल को वो बचपन से पसंद करते थे उसी को दागदार किया

 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: