न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

लोहरदगा: बच्चों के बीच सोलर लैंप का किया गया वितरण

10

News Wing

Lohardaga, 25 November: सेन्हा प्रखंड के राजकीय उत्क्रमित उच्च विद्यालय में भारत सरकार के 70 लाख सोलर लैंप योजना के तहत विद्यालय के छात्रों के बीच सोलर लैंप का वितरण किया गया. मुख्य अतिथि जिला सेन्हा जिप सदस्य सह आजसू जिला अध्यक्ष रामलखन साहू थे.

इन्होंने कहा कि आज के बच्चे कल के देश के भविष्य हैं. बच्चे अभी से ही अपने सपनों के इरादे को मजबूत करें और अपने साथ-साथ अपने राज्य और देश का नाम रोशन करें. सरकार छात्रों को पढ़ाई में बाधा न हो इसके लिए सोलर लैंप दे रही है. छात्र सोलर लैंप का सदुपयोग करें. उन्होंने कहा कि बच्चे बेहतर करें और प्रखंड का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हो यही उनकी कामना है. 500 छात्र-छात्राओं को लैंप दिया गया. विद्यालय के सहायक शिक्षक गणेश लाल ने कहा कि सरकार जिस तरह छात्रों को पढ़ाई के संसाधन उपलब्ध करा रही है वैसे ही छात्र भी संसाधन का सदुपयोग कर देश व राज्य का नाम रोशन करे.

hosp1

मौके पर मुखिया मुखिया सुखदेव उरांव, प्रधनाध्यापक राजकिशोर प्रसाद, संतोष भगत, किरण देवी, सुनीता देवी, कौशल्या कुमारी, सुमित्रा उरांव, संदीप गुप्ता सहित विद्यालय के शिक्षक एवं छात्र एवं छात्राएं मौजूद थे.

 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: