Uncategorized

लोहरदगा:नवनिर्वाचित नगर परिषद अध्यक्ष अनुपमा भगत ने ली शपथ, 12 महिलाओं ने संभाली विकास की जिम्मेदारी

Lohardaga: नगर परिषद अध्यक्ष के रूप में शनिवार को विधायक सुखदेव भगत की पत्नी अनुपमा भगत ने शपथ ग्रहण किया. इसके अलावा उपाध्यक्ष के रूप में कांग्रेसी नेता रउफ अंसारी ने भी पद व गोपनीयता की शपथ ली. समाहरणालय  परिसर स्थित सभा कक्ष में डीसी सह जिला निर्वाचन पदाधिकारी विनोद कुमार द्वारा अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और 23 वार्ड के पार्षदों को शपथ दिलायी. इस दौरान विधायक सुखदेव भगत भी मौजूद थे. शपथ ग्रहण में डीसी ने सभी प्रतिनिधियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई.

इसे भी पढ़ेःकुरमी महाजुटान : जब होती है इनके पास सत्‍ता की चाबी तो भूल जाते हैं सारे मुद्दे

शनिवार को हुए शपथ ग्रहण समारोह के साथ ही लोहरदगावासियों को उम्मीद है कि विकास को अब नई दिशा मिलेगी. चुनाव के बाद शहर में कुल 12 महिलाएं विकास की जिम्मेदारी संभाल रही है. ये पहला मौका है जब नगर परिषद अध्यक्ष की कुर्सी पर एक महिला बैठ रही है. साथ ही पहला अवसर है जब ग्यारह वार्ड में 11 महिलाएं आम लोगों का प्रतिनिधित्व करेंगी.

कॉरपोरेट घराने की सरकारः सुखदेव

लोहरदगा में नगर अध्यक्ष के पद पर स्थानीय विधायक सुखदेव भगत की पत्नी अनुपमा भगत की जीत हुई है. वही शनिवार को हुए शपथ ग्रहण समारोह के दौरान कांग्रेस विधायक ने बिजली की दरों में बेहताशा  बढ़ोतरी को लेकर राज्यसरकार पर जमकर हमला किया है. उन्होंने कहा कि ये जनविरोधी नीतियां हैं. चाहे पेट्रोलियम की बात हो या बिजली की बात हो सरकार सुविधा देने के नाम पर लोगों के जेब खाली कर रही है. ये सरकार आम लोगो की नही है ये कॉर्पोरेट घराने की सरकार है.

वही आउटसोर्सिंग मामले को लेकर भी विधायक ने रघुवर सरकार पर हमला किया. उन्होंने कहा कि आउटसोर्सिंग को लेकर सरकार जो कर रही है, उसके पीछे भष्टाचार की बू आ रही है इन चीजों को देखना चाहिए.  ट्रांमिशन लौस पर सरकार मौन है. न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button